'Gadar2' vs 'OMG2' / दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर भी सनी देओल का 'गदर, कैसा रहा OMG 2 का हाल?

Zoom News : Aug 13, 2023, 09:06 AM
'Gadar2' vs 'OMG2': 11 अगस्त के दिन थिएटर्स में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं. पहली फिल्म है गदर 2, जिसमें 22 सालों के बाद एक बार फिर से सनी देओल तारा सिंह और अमीषा पटेल सकीना के किरदार में दिखे हैं. दूसरी फिल्म है अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम स्टारर OMG 2. ऐसे में लोगों की नजर दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी है. दूसरे दिन के कमाई के अनुमानित आंकड़े सामने आ चुके हैं.

गदर 2 के लिए रिलीज के पहले से ही लोगों के बीच क्रेज दिख रहा था, जिसका ओपनिंग डे पर फिल्म को फायदा पहुंचा था. फिल्म ने पहले दिन 40.10 करोड़ की कमाई की थी. जिसके बाद ऐसी उम्मीदें लगाई जा रही थी कि शनिवार के दिन सनी देओल की फिल्म की कमाई में और भी इजाफा होगा. जो शुरुआती आंकड़े सामने आए हैं उसमें ऐसा होता भी दिख रहा है. पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन OMG ने भी बेहतर परफॉर्म किया है.

गदर 2 और OMG 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एक रिपोर्ट में दोनों फिल्मों के दूसरे दिन के अनुमानित बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किए गए हैं, जिसके मुताबिक शनिवार के दिन गदर 2 ने 43 करोड़ अपने नाम किए हैं और ओह माय गॉड 2 ने 14.5 करोड़. शुक्रवार को ओएमजी 2 का कलेक्शन 10.26 करोड़ था. यानी दो दिनों में अक्षय की फिल्म ने 24.76 करोड़ अपने नाम कर लिए हैं. जबकि सनी देओल की फिल्म का आंकड़ा 83 करोड़ के पार जा चुका है.

बहरहाल, जिस हिसाब से गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म कर रही है उस हिसाब से देखें तो लग रहा है कि जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. इस फिल्म को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है. सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार में हैं. वो तारा सिंह के बेटे के रोल में दिखे हैं. उत्कर्ष 2001 में रिलीज हुई गदर के पहले पार्ट में भी थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER