SRH vs PBKS / हैदराबाद की IPL 2022 में लगातार चौथी जीत, उमरान-भुवनेश्वर का कमाल

Zoom News : Apr 17, 2022, 09:29 PM
SRH vs PBKS | इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद को पहले दो मैचों में करारी हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में कहा जा रहा था कि शायद ये टीम इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएगी, लेकिन अगले चार मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद ने ऐसा प्रदर्शन किया है, जिससे सामने वाली टीमें चारों खाने चित नजर आई है। यही हाल आईपीएल 2022 के 28वें मैच में पंजाब किंग्स का भी हुआ है। 

नियमित कप्तान मयंक अग्रवाल के बिना खेलने उतरी पंजाब किंग्स की टीम को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने पड़ी और हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक और भुवनेश्वर कुमार ने टीम को धराशायी कर दिया। पंजाब किंग्स पहले बल्लेबाजी करते हुए 151 रन पर ढेर हो गई। मलिक ने 4 और भुवनेश्वर कुमार ने 3 विकेट चटकाए। पंजाब किंग्स के लिए लियाम लिविंगस्टोन ने 60 रन की दमदार पारी खेली। 

वहीं, 152 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन राहुल त्रिपाठी ने अभिषेक शर्मा के साथ और एडन मार्क्रम ने निकोलस पूरन के साथ दमदार साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। मार्क्रम 27 गेंदों में 41 रन और पूरन 30 गेंदों में 35 रन बनाकर नाबाद लौटे, जबकि राहुल त्रिपाठी ने 34 और अभिषेक शर्मा ने 31 रन की पारी खेलकर टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाया। 

सनराइजर्स हैदराबाद की आईपीएल 2022 में ये लगातार चौथी जीत है और इसी जीत के साथ आईपीएल 2022 की अंकतालिका में हैदराबाद की टीम ने अब टॉप 4 में जगह बना ली है। सिर्फ चार ही टीमों ने चार-चार मैच आईपीएल के 15वें सीजन में जीते हैं और उनमें से हैदराबाद भी एक टीम है। वहीं, पंजाब किंग्स को आईपीएल 2022 में अपनी तीसरी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में कप्तान शिखर धवन थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER