Sushant Case / रिया के खिलाफ सुशांत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में काउंटर एफिडेविट दाखिल कर की यह मांग

Live Hindustan : Aug 08, 2020, 12:57 PM
Sushant Case: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पिता केके सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में एक काउंटर एफिडेविट फाइल किया, जिसमें कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती की ओर से जो अर्जी दी गई है, जिसमें पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की बात कही गई है, उसे खारिज कर दिया जाना चाहिये क्यूंकि अब सीबीआई खुद इस केस की जांच कर रही है।

इससे पहले बिहार सरकार ने शुक्रवार को सर्वोच्च अदालत में कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना में दर्ज प्राथमिकी मुंबई स्थानांतरित करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका गलत सोच के साथ और समय पूर्व दाखिल की गई है। यह विचार योग्य नहीं है, इसे खारिज किया जाना चाहिए। मुंबई के बांद्रा के अपने अपार्टमेंट में 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को छत से फांसी से लटके मिले थे।

सुंशात के पिता कृष्ण किशोर सिंह प्राथमिकी पर बिहार पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी थी। मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के निर्देशकों आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट और संजय लीला भंसाली समेत 56 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। रिया की याचिका के जवाब में बिहार सरकार ने अपने हलफनामे में कहा कि मामले की संवदेनशीलता, दो राज्यों का मामला होने और कई आरोपियों की मुंबई में मौजूदगी को देखते हुए इसकी सीबीआई जांच की सिफारिश की गई। 

यह हलफनामा पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने राज्य के  वकील केशव मोहन के जरिये दाखिल किया है। बिहार पुलिस ने मृतक अभिनेता के पिता की प्राथमिकी पर जांच के दौरान मुंबई में सुशांत के मित्र महेश शेट्टी और पूर्व महिला मित्र अभिनेत्री अंकिता लोखंडे समेत 10 लोगों से पूछताछ की है।

सुशांत ने कहा था- बहुत पैसे खर्च कर रहे हो, इसे कम करो

पटना पुलिस की एसआईटी ने जब बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कई कर्मियों से पूछताछ की तो अलग-अलग तरह की बातें छनकर सामने आने लगीं। सूत्रों की मानें तो सुशांत सिंह अपने खाते से लगातार निकल रहे पैसों को लेकर काफी चिंतित थे। सुशांत को इस बात की जानकारी थी कि उनके रुपये का गलत इस्तेमाल हो रहा है। एक दिन रिया चक्रवर्ती सुशांत के सामने बैठी थीं। इसी बीच उन्होंने अपने खाते से निकलने वाले पैसों का जिक्र किया। सुशांत ने रिया से सीधे न कहकर कुक को कहा कि तुमलोग बहुत पैसे खर्च कर रहे हो। इसे कम करो। यह सब कुछ रिया ने सुना। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER