Karnataka / डिलिवरी बॉय ने महिला को मुक्का मारने के आरोप से इनकार किया कहा- उन्होंने अपनी अंगूठी नाक पर मार ली थी

Zoom News : Mar 12, 2021, 08:09 AM
बैंगलोर: ज़ोमैटो (ज़ोमैटो) के डिलिवरी बॉय ने बैंगलोर की महिला ग्राहक को पंच करने के आरोप से इंकार कर दिया है और कहा है कि उसने अपनी अंगूठी नाक को मार डाला है। डिलीवरी लड़के के बयान के बाद, इस मामले में नया मोड़ आया है। बताओ कि हितशा चंद्रनी नाम की एक महिला ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया और कहा कि आदेश लेकर जोमाटो डिलीवरी बॉय (ज़ोमेटो डिलीवरी बॉय) पर हमला किया गया था।

गरीब ग्राहक का व्यवहार: वितरण लड़का

'समाचार मिनट' से बात करते हुए, डिलीवरी लड़के, कामराज ने कहा, "मैं अपने अपार्टमेंट के दरवाजे पर पहुंचा और उन्हें भोजन दिया। उन्होंने डिलीवरी भुगतान विकल्प पर नकद चुना था और मैं भुगतान की उम्मीद कर रहा था। में देरी से ' यातायात और बुरी सड़कों के कारण वितरण, लेकिन उनका व्यवहार बहुत बुरा था। उसने मुझसे पूछा कि क्यों 'भोजन लाने के लिए देर होनी चाहिए?'

कामराज ने कहा, "मैंने माफी मांगकर जवाब दिया और कहा कि सड़क पर निर्माण के कारण सड़क ब्लॉक थे और वहां एक यातायात जाम भी था। लेकिन वह जोर देकर कहते हैं कि आदेश 45-50 मिनट के भीतर वितरित किया जाना है। मैं यह कर रहा हूं दो साल से अधिक समय तक काम करें और यह पहली बार है, जब मुझे ऐसी परिस्थितियों से गुजरना पड़ा। '

कामराज ने कहा, "ग्राहक ने भोजन किया है और आदेश का भुगतान करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह जोमाटो (ज़ोमैटो) चैट समर्थन के साथ बात कर रहा था। जब मैंने उससे उसके लिए भुगतान करने के लिए कहा, तो उसने पैसे का भुगतान करने से इनकार कर दिया और दास कहा। फिर उन्होंने शुरू किया चिल्लाते हुए और कहा कि आप क्या कर सकते हैं? 'इस बीच, जोमाटो समर्थन ने मुझे बताया कि ग्राहक के अनुरोध पर आदेश रद्द कर दिया गया है। इसके बाद मैंने उसे भोजन पर लौटने के लिए कहा, लेकिन उसने मुझसे इनकार कर दिया।

इसके बाद मैंने बिना भोजन के जाने का फैसला किया और लिफ्ट की ओर बढ़ना शुरू कर दिया, फिर उसने मुझे हिंदी में अपमानजनक कहा और मुझे चप्पल से मार डाला। मैंने अपने हाथ का इस्तेमाल अपने पोक से बचने के लिए किया। वह मेरे हाथ को हटाने की कोशिश कर रहा था, इसलिए गलती से उसकी नाक पर अपना हाथ मिला और अंगूठी की चोट के कारण खून बह रहा था। कोई भी जो अपना चेहरा देखेगा, यह समझ जाएगा कि यह एक पंच के साथ नहीं हुआ है। मैं एक अंगूठी भी पहनता हूं और इंस्टाग्राम वीडियो में हार्डैश रिंग को देखता हूं।

आइए बताएं कि बैंगलोर के निवासी भाटना चंद्रानी ने 9 मार्च को 3.30 बजे आदेश दिया, लेकिन शाम को उसे 4.30 बजे यह आदेश मिला। आदेश समय पर नहीं मिला था, इसलिए उन्होंने ग्राहक सहायता को बुलाया और उसे बताया कि या तो धनवापसी या आदेश को पूरी तरह रद्द कर दें। हिताशा ने कहा कि जब उन्होंने डिलीवरी लड़के से कहा कि आदेश रद्द या पूरक है और वह अपनी पुष्टि का इंतजार कर रहा है, तो डिलीवरी लड़का उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया और आदेश वापस लेने से इनकार कर दिया। बेस्टारशान चंद्रानी ने एस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया और कहा कि जब उन्होंने डिलीवरी लड़के से इंतजार करने के लिए कहा, तो वह काफी आगे बढ़ गया और उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया। वह डर गया था और उसने दरवाजे को रोकने की कोशिश की। मिट्टी, डिलीवरी लड़का अपने घर में प्रवेश किया और उसके चेहरे पर जोर दिया। इसके बाद वह आदेश से भाग गया। इंस्टाग्राम वीडियो में, चंद्रानी ने कहा है कि वह चिल्लाया लेकिन उसके पड़ोसी मदद करने नहीं आए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER