Viral News / पेड़ पर बैठी गुड़िया ने इस शहर के लोगों की उड़ाई नींद, तस्वीर हुई वायरल

Zoom News : Jun 08, 2021, 07:26 AM
ऑस्ट्रेलिया के नॉर्थ क्वींसलैंड के लोग इन दिनों एक गुड़िया से डरे हुए हैं। यह नदी के किनारे पेड़ पर एक झूले पर बैठी है। वेबसाइट डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय लोगों का मानना है कि जो भी इसके पास के गुजरता है यह गुड़िया उसके लिए बदकिस्मती लेकर आती है। यहां के लोगों का कहना है कि अब तक इस गुड़िया को देखने के बाद कई लोगों का एक्सीडेंट भी हो चुका है। हिनचिनब्रुक के सांसद निक डेमेट्टो का कहना है कि 'ऐसा लगता है कि यहां पर रहने वाला हर कोई गुड़िया के बारे में जानता है, लेकिन कोई भी इस बारे में बात नहीं करना चाहता है।

उनका कहना है कि जब लोगों से इस गुड़िया के बारे में जानने की कोशिश की तो किसी ने भी इस पर कोई बात नहीं की। यह गुड़िया कहां से आई कैसे और कब एक पेड़ के नीचे झूले पर बैठ गई। इस बारे में किसी को कई जानकारी नहीं है और ना ही कोई इस बारे में बात करने के लिए तैयार है। 

सांसद निक डेमेट्टो ने बताया कि यहां के मछुआरों का कहना है कि इस गुड़िया के बारे में स्थानीय लोगों को पता है, पर वो डर के मारे इस पर कोई भी बात करने लिए तैयार नहीं हैं। लोगों के मन में खौफ का माहौल है,  इसलिए हर कोई सावधानी बरत रहा है। कहीं उनके साथ कोई अनहोनी न हो जाए।

निक डेमेट्टो ने बताया कि उन्होंने ऐसे लोगों की कहानियां सुनी हैं जो मछली पकड़ने के दौरान गुड़िया के बहुत करीब आ गए हैं, जिसके बाद उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है। निक डेमेट्टो को लगता है कि यह लोगों के मन का वहम या फिर परिस्थिति के कारण भी हो सकता है।  

स्थानीय लोगों से इस गुड़िया को लेकर कई सवाल पूछे गए। डर का माहौल ऐसा है कि इस पर कोई जवाब नहीं देना चाहता है। लेकिन इस रहस्य के बारे में जानना हर कोई चाहता है। 

हालांकि, शहर में रह रहे एक व्यापारी ने बताया कि इस गुड़िया को एक प्रेमी जोड़े ने बनाया था जो शहर में कुछ रंग फैलाना चाहता था। लेकिन उस जोड़े के बार में किसी को कुछ नहीं पता है। 

इस भूतिया गुड़िया के रहस्य के बारे में पता लगाया जा रहा है और लोग इस पर बड़ी सावधानी बरत रहे हैं। क्योंकि लोगों को ऐसा लगता है कि कहीं यह गुड़िया उनके लिए बदकिस्मती न लेकर आ जाए। इस रहस्यमई गुड़िया से शहर में दहशत का माहौल है। लोग इसे प्रेत आत्मा भी मान रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER