फर्रुखाबाद / बड़ी बहन के देवर से चल रहा था नाबालिग का प्रेम प्रसंग, तो भाई ने कुल्हाड़ी से काटा

Zoom News : Mar 25, 2021, 06:55 AM
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में सगे भाई ने अपनी छोटी नाबालिग बहन की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या की। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। पुलिस ने हत्या के आरोपी भाई को गिरफ्तार किया और हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है।  

बताया जा रहा है कि कमालगंज थाना क्षेत्र के गदनपुर देव राजपूर गांव का रहने वाले जावेद का किसी बात पर विवाद अपनी छोटी बहन शमा से हो गया। गुस्से में जावेद ने अपनी बहन पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस उस विवाद को जांचने में लगी है, जिसकी वजह से हत्या को अंजाम दिया गया। लेकिन इस मामले में मृतक के परिवार का कोई सदस्य कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। 

इस मामले में मृतका के चाचा ने बताया कि मेरे भतीजे ने अपनी छोटी बहन को कुल्हाड़ी मार दिया है। घर में कोई बात भी नहीं हुई थी, कोई लड़ाई झगड़ा भी नहीं हुआ था। अब तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है कि किस बात लेकर यह हुआ। भतीजे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और परिवार में मातम का माहौल है। 

स्थानीय लोगों के अनुसार हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया है। मृतका के बड़ी बहन के देवर के साथ प्रेम संबंध बताए जा रेह हैं।  जिसे लेकर भाई ने अपनी बहन को उसके प्रेमी से मिलने से मना किया था। लेकिन मृतका उससे अक्सर मिलती थी। बीते दिन जब मृतका अपनी बड़ी बहन के घर से वापस लौटी तभी आरोपी भाई ने छोटी बहन की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कमालगंज थाना क्षेत्र के गदनपुर देवराज पुर गांव में जावेद ने अपनी छोटी बहन शमा की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हत्या के कारणों की जांच भी की जा रही है। हत्यारोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER