Crime / परिवार को लड़के का एक लड़की से प्यार करना पड़ा महंगा, युवक के पिता को गोली मारकर की हत्या

Zoom News : Jan 13, 2021, 03:51 PM
बिहार के मोतिहारी में किसी ने भी नहीं सोचा था कि एक लड़के का लड़की के लिए प्यार इतना महंगा होगा। दरअसल, यह घटना मोतिहारी के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हंसहुवा गांव की है। जहां लड़की के परिवार ने युवक के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। लड़की के परिवार ने लड़के के पूरे परिवार को बंधक बना लिया और उसकी जमकर पिटाई की।

यह घटना मंगलवार रात की है। जहां एक पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई क्योंकि उसके बेटे और एक स्ट्रिपर की बेटी के बीच प्रेम संबंध थे। मृतक का बेटा पट्टीदार की बेटी के साथ भाग गया और दोनों नेपाल भाग गए। जहां उन्होंने चुपचाप शादी कर ली।

इसके बाद नेपाल से लड़की की बरामदगी के बाद लड़की का बयान भी पुलिस स्टेशन और अदालत में दर्ज किया गया था। जिसमें लड़की ने लड़के के साथ नेपाल में रहने की बात कही। उसने कहा कि मैं अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती हूं। इसके बाद भी, लड़की के परिवार वाले लड़की को अपने साथ घर ले गए।

इस मामले के बाद से दोनों परिवारों के बीच तनाव था। तभी मंगलवार की देर रात लड़की के परिवार वालों ने लड़के के घर पर हमला कर दिया। पहले, लड़की के परिवार के सदस्यों ने लड़के के परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की और लड़के के पिता को गोली मार दी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, घटना के संबंध में एक और पहलू यह है कि पांच साल पहले लड़के के दादा की हत्या कर दी गई थी। इस लड़की के परिवार पर भी यह आरोप लगाया गया था। इस पर, लड़के की माँ का कहना है कि उसके ससुर (दादा के) मामले को हटाने के लिए परिवार को लगातार धमकी मिल रही थी। इसीलिए प्रेम प्रसंग की नाराजगी की आड़ में लड़की के परिवार ने मेरे पति को मार डाला। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER