MP / नाबालिग छात्रा को पिता की दुकान में काम करने वाले नौकर ने ही बनाया हवस का शिकार

Zoom News : Mar 02, 2021, 03:42 PM
मध्य प्रदेश में ग्वालियर की नाबालिग छात्रा को पिता की दुकान में काम करने वाले नौकर ने अपनी हवस का शिकार बनाया। परेशान होकर लड़की ने अपना घर छोड़ दिया। आरोपी, जो क्रूरता का कार्य करता था, छात्र को उसके पिता को मारने की धमकी देता था। इससे परेशान होकर उसने दतिया छोड़ दिया। दतिया पुलिस को नाबालिग लड़की एक मंदिर के पास पड़ी मिली। इसके बाद पुलिस वन स्टॉप सेंटर पहुंची। जहां काउंसलिंग के बाद छात्रा ने अपने साथ हुई घटना की पूरी जानकारी दी। ग्वालियर पुलिस ने बलात्कार और पॉस्को अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि महाराजपुरा दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र का निवासी है। उनके पिता एक व्यापारी हैं जो एक मिठाई की दुकान चलाते हैं। 14 साल की नाबालिग लड़की दसवीं की छात्रा है। उसने बताया कि उसके पिता की दुकान पर काम करने वाले नौकर सुनील ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। विरोध करने पर पिता को जान से मारने की धमकी देता था।

इसके बाद, लंबे समय से पीड़ित छात्रा अपना घर छोड़कर 14 फरवरी को बस में बैठकर दतिया पहुंची। जहां एक मंदिर में पुलिस को बुरी हालत में पाया गया था। इसके बाद दतिया पुलिस ने तुरंत वन स्टॉप सेंटर से संपर्क किया। इसके बाद, लड़की को उसके परिवार को सौंप दिया गया। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने कहा कि काउंसलिंग के बाद नाबालिग लड़की ने पीड़ितों की घटनाओं के बारे में बताया। ग्वालियर पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और बलात्कार पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER