पणजी / पिता ने राजनीति में जो राह चुनी थी, 17 मार्च को उसका अंत हो गया: पर्रिकर के बेटे

Jansatta : Jul 11, 2019, 04:41 PM
गोवा में कांग्रेस के 10 विधायकों के बीजेपी में शामिल होने को लेकर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने भगवा पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मेरे पिता के निधन के बाद बीजेपी ने अलग दिशा पकड़ ली है। भगवा पार्टी में अब विश्वास और प्रतिबद्धता जैसे शब्द खत्म हो गए हैं।

जानें क्या बोले उत्पल पर्रिकर: दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा, ‘‘मेरे पिता मनोहर पर्रिकर के वक्त विश्वास और प्रतिबद्धता जैसे शब्द बीजेपी के मूल थे, लेकिन 17 मार्च के बाद दोनों शब्द भगवा पार्टी से खत्म हो गए हैं। 17 मार्च के बाद बीजेपी ने अलग दिशा पकड़ ली है। यह तो वक्त ही बताएगा कि क्या यह सही है?’’ बता दें कि 17 मार्च को गोवा के मुख्यमंत्री व बीजेपी नेता मनोहर पर्रिकर का निधन हो गया था।

बुधवार शाम बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस के 10 विधायक: गौरतलब है कि गोवा विधानसभा में कांग्रेस के 15 विधायक हैं, जिनमें से 10 विधायक बुधवार शाम बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष को पार्टी से इस्तीफा देने की जानकारी दी।

अब बीजेपी की ताकत इतनी बढ़ी: बता दें कि कांग्रेस के 10 विधायकों के शामिल होने के बाद 40 सदस्य वाले गोवा विधानसभा के सदन में बीजेपी के पक्ष में 27 विधायक हो गए हैं। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि नेता प्रतिपक्ष समेत 10 कांग्रेसी विधायक बीजेपी में विलय हो गए हैं। उन्होंने राज्य और अपने क्षेत्र के विकास के लिए यह कदम उठाया है। इसके लिए उन्होंने कोई शर्त नहीं रखी है। वे बिना किसी शर्त बीजेपी में शामिल हुए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER