Viral News / मैच के दौरान खिलाड़ी को हार्ट अटैक आया, मौत का लाइव वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Jan 21, 2021, 04:04 PM
Delhi: धमतरी जन्म और मृत्यु जीवन की दो बड़ी सच्चाइयाँ हैं और दोनों का फैसला उपरोक्त इच्छा से होता है। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के गोजी गाँव में एक कबड्डी खिलाड़ी को देखते हुए प्राण उड़ गए। दरअसल, गांव में कबड्डी प्रतियोगिता चल रही है। 20 जनवरी की शाम कोकड़ी गांव के नरेंद्र उर्फ ​​नंदू साहू भी अपनी टीम के साथ खेलने गए थे। मैच के दौरान नंदू की बारी आई, उन्होंने विपक्षी अदालत में अपनी सांस रोक रखी थी। इस दौरान विपक्षी खिलाड़ियों ने नंदू को घेर लिया और गिरा दिया। यहाँ के बाद, नंदू कबड्डी भी अपने जीवन की बाजी हार गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के आधार पर पुलिस पूछताछ कर रही है।

दरअसल, नंदू ने जिस सांस को बजाना बंद कर दिया था, उसमें दम आ गया। नंदू को अचानक दिल का दौरा पड़ा और उनकी मृत्यु हो गई। जो लोग घटना के गवाह थे, उनके सामने छोड़ दिया गया, जो लोग कबड्डी देखने आए थे, उन्होंने अपनी आँखों से मौत देखी, और सभी का दिल भर आया। उत्साह के साथ मनाई जा रही कबड्डी प्रतियोगिता कुछ ही मिनटों में शोक में बदल गई। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। अब मामले में जांच की बात कही जा रही है। प्रतियोगिता में आसपास के गांवों की कई टीमों ने भाग लिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नंदू के शव को कब्जे में लिया। मामले की जांच कुरुद थाने में की जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है। मैच में शामिल दोनों टीमों के खिलाड़ियों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER