MH / पुलिस अधिकारी ने कर ली आत्महत्या, माता-पिता एवं पत्नी से माफी मांगते हुए नोट में लिखा- मेरी बच्ची की परवरिश...

Zoom News : Feb 08, 2021, 10:40 AM
महाराष्ट्र के अमरावती जिले से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है, जहाँ एक पुलिस अधिकारी ने आत्महत्या कर ली है। अमरावती जिले के धरनी पुलिस स्टेशन के एपीआई अतुल तांबे ने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अतुल तांबे ने अपने सरकारी पुलिस क्वार्टर में आत्महत्या कर ली है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, अतुल पिछले 15 दिनों से सरकारी छुट्टी पर था। अतुल ने आत्महत्या करने के लिए एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने अपने माता-पिता और पत्नी से माफी मांगी है, उनसे अपने बच्चे को पालने का अनुरोध किया है।

इस संदर्भ में, हरनी पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है, और इस मामले के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। आत्महत्या की घटना के बाद से पुलिस कॉलोनी में बवाल मचा हुआ है।

शनिवार को ऐसी ही एक खबर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी हुई। जहां डॉक्टर पिता-पुत्र ने एक साथ आत्महत्या कर ली थी। पिता और पुत्र दोनों पेशे से डॉक्टर थे। पुलिस को यहां सुसाइड नोट भी मिला है।

बेटे ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि 'यह अब समर्थित नहीं है'। एक ही घर में रहने वाले पिता और पुत्र दोनों के शव घर के अलग-अलग कमरों में पाए गए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, संभावना है कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की हो। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ताकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से आत्महत्या के सही कारण का पता चल सके।

हाल ही में अंबाला जिले से एक ऐसी ही खबर आई थी जहाँ एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपने कॉलेज के छात्रावास में आत्महत्या कर ली थी। यह नाबालिग लड़की 4 दिन पहले हॉस्टल में आई थी। पुलिस लड़की की आत्महत्या के कारणों पर गौर कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER