जोधपुर में बेहद शर्मनाक वारदात / युवक ने बहन बनाकर युवती से किया बलात्कार, फिर दोस्त को सौंप दिया, किया उसने भी रेप

Zoom News : Feb 23, 2021, 04:15 PM
जोधपुर सनसिटी जोधपुर (जोधपुर) के सरदारपुरा थाना क्षेत्र में एक बहुत ही शर्मनाक घटना प्रकाश में आई है। यहां एक युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अपने मुंह की बहन बना लिया। युवक ने अपने शर्मनाक कार्यों को यहां सीमित नहीं किया, बल्कि उससे आगे कई बार आगे बढ़ा। बाद में, उसने लड़की को उसकी सहेली को सौंप दिया। फिर उसने लड़की के साथ बलात्कार भी किया। पीड़िता ने अब थाने में सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता द्वारा सरदारपुरा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई एफआईआर में बताया गया कि आरोपी युवक ने उसे अपनी पहली बहन बनाया। बाद में उसे बहला-फुसला कर भगा ले गया। फिर उसने दवा खिला दी और उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। घटना के बाद युवक उसे वापस घर छोड़ आया।

थानाधिकारी हनुमान सिंह ने बताया कि कुछ दिनों बाद आरोपी ने वीडियो दिखाकर लड़की को धमकाना शुरू कर दिया। इसके साथ ही वह लड़की पर अपने दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। ऐसा नहीं करने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। बाद में, आरोपी ने लड़की को एक दोस्त को सौंप दिया। उसने लड़की के साथ बलात्कार भी किया।

अंत में, धमकियों से तंग आकर, लड़की सोमवार को सरदारपुरा पुलिस स्टेशन पहुंची और आपको इसके बारे में बताकर मामला दर्ज कराया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसीपी भूपेंद्र सिंह को सौंपी गई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER