Crime / बच्चों को खिलाती कुत्तों को मारकर उनका मीट, घर था गंदगी से भरा, महिला हुई गिरफ्तार

Zoom News : Jan 28, 2021, 03:55 PM
यूक्रेन में पुलिस ने एक चौंकाने वाले मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला पर अपने भूखे बच्चों को खिलाने के लिए सड़क पर भूखे कुत्तों को अपना मांस खिलाने का आरोप है। इतना ही नहीं, उसके घर के हालात भी इतने गंदे थे कि कॉकरोच इस घर की दीवारों से गिर जाते थे। 30 साल की लिलिआ ग्रेनेंको अपने दो बच्चों और मां के साथ यूक्रेन के उत्तर-पूर्वी क्षेत्र में स्थित खार्किव शहर में रहती है। खबरों के मुताबिक, इस महिला ने कई सालों तक अपने घर में कचरा इकट्ठा किया था। कई सालों तक रखे गए गंदे कचरे के कारण, इस फ्लैट में कॉकरोच और चूहों की संख्या बहुत अधिक थी।

इस महिला की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। बिल नहीं भरने के कारण इस फ्लैट की पानी की आपूर्ति में लंबे समय से कटौती की जा रही है। इसके अलावा, यहां का शौचालय भी गंदगी से भरा था। लीलिया ने अपने बच्चों को भी बाहर नहीं जाने दिया। इसके कारण, पुलिस ने सबसे पहले लिली के बच्चों को अस्पताल भेजा था ताकि बहुत ही गंदी परिस्थितियों में रहने वाले इन बच्चों के स्वास्थ्य की जांच की जा सके।

इस महिला के एक पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दी थी। जब पुलिस इस घर में पहुंची, तो घर में कचरा बिखरा देखकर वे हैरान रह गए। लिलिया के दो साल के बच्चे के पास कपड़े भी नहीं थे और वह एक इस्तेमाल किए हुए लंगोट में पड़ा था। हालांकि, जब पुलिस ने इस बच्चे को बाहर निकालना शुरू किया, तो एक व्यक्ति ने इस बच्चे को कंबल दिया।

आवारा कुत्तों की जानकारी सामने आने के बाद इस शहर के पशु सूचना संगठन भी इस मामले की जांच कर रहे हैं। लीलिया के कुल पांच बच्चे हैं, जिनमें से उसने अपने तीन बच्चों की कस्टडी खो दी है। अगर लिली इस मामले में दोषी पाई जाती है, तो उसे पांच साल की सजा हो सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER