US Election / अमेरिका मे दो बड़े नेताओ के बीच चल रही है टक्कर, सनी लियोनी ने लिखा- यह सस्पेंस मुझे मार देगा

Zoom News : Nov 04, 2020, 04:09 PM
अमेरिका में चल रहे राष्ट्रपति चुनाव पर पूरी दुनिया की नजर है। क्या डोनाल्ड ट्रम्प एक बार फिर सत्ता पर काबिज होंगे, या फिर इस बार बिडेन ऑफ डेमोक्रेट्स सत्तारूढ़ होते दिखेंगे, यह सवाल सभी के मन में लगातार कौंध रहा है। वोटिंग खत्म हो गई है और वोटों की गिनती सुबह से जारी है। जैसा कि अपेक्षित था, दुनिया के सबसे बड़े चुनाव में बहुत उलटफेर होता है। इस समय, बिडेन जो लिक्टोरल वोटों की दौड़ में आगे चल रहे हैं, लेकिन उनका नेतृत्व बहुत कम है। ऐसे में डोनाल्ड ट्रम्प की जीत कब होगी, यह नहीं कहा जा सकता है।

अमेरिकी चुनाव को लेकर सनी लियोन की पोस्ट

View this post on Instagram

The suspense is killing me!!! @dirrty99

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

अब अभिनेत्री सनी लियोन भी इस चुनाव के लिए काफी उत्साहित हैं। परिणामों में लगातार उतार-चढ़ाव भी उन्हें आश्चर्यचकित करते हैं। वह इस समय परिणामों का बहुत बारीकी से पालन कर रही है। ऐसे में सनी लियोन ने अपने पति डेनियल वेबर के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर को देखते हुए, यह समझा जाता है कि सनी और डैनियल दोनों ने मतदान के अपने अधिकार का प्रयोग किया है। दोनों ने इस राष्ट्रपति चुनाव में मतदान किया है। वे अन्य सभी लोगों से एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि उन्होंने वोट दिया या नहीं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी लियोन ने लिखा है- यह सस्पेंस मुझे मार देगा। सनी का यह उत्साह बहुत है क्योंकि यह पूरी दुनिया में सबसे बड़ा चुनाव है, जिसके परिणाम केवल अमेरिका तक सीमित नहीं हैं। वैसे, सनी लियोन की राजनीति में रुचि ने प्रशंसकों को बहुत प्रभावित किया है। सनी लियोन, जो अपने बच्चों के साथ या सोशल मीडिया पर अपनी अधिकांश तस्वीरें साझा करती रहती हैं, अब चुनाव परिणामों के बारे में पोस्ट साझा करने के लिए आश्चर्यचकित हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER