Viral Video / इन भारतीय महिलाओं ने साड़ी पहनकर किए कई आश्चर्यजनक स्टंट, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Jan 13, 2021, 04:00 PM
Delhi: इंटरनेट एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां लोग कुछ अनोखा और बहुत अलग चीजें करने के बाद बहुत तेजी से वायरल हुए हैं। हाल के दिनों में, इस तरह की एक अवधारणा काफी लोकप्रिय हो रही है। कुछ महिलाएं साड़ी में बैकफ्लिप जैसी चुनौतीपूर्ण चीजें कर रही हैं और इन महिलाओं के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

24 वर्षीय भारतीय जिम्नास्ट पारुल अरोड़ा अंबाला की हैं और वह पिछले 15 वर्षों से जिम्नास्टिक का प्रशिक्षण ले रही हैं। उसने 35 प्रतियोगिताओं में भाग लिया है। इंस्टाग्राम पर, उनके जिमनास्टिक से संबंधित वीडियो को आमतौर पर 5 से दस हजार लाइक्स मिलते हैं, लेकिन जब वह साड़ी में ये स्टंट करती हैं, तो यह 

अरोड़ा ने कहा कि 'लोग, विशेष रूप से महिलाएं, साड़ियों में स्टंट के साथ वीडियो पसंद करती हैं क्योंकि इन महिलाओं को पता है कि साड़ियों में बुनियादी आंदोलनों को करना बहुत मुश्किल है, इसलिए कहीं न कहीं ये महिलाएं प्रेरित करती हैं। साड़ी या गाड़ी के पहिए में बैकफ्लिप जैसी चीजें करना चुनौतीपूर्ण है और इन स्टंट्स की मदद से मैं लोगों को प्रेरित करना चाहता हूं।

पारुल अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह ट्रिपल बैकफ्लिप करती हुई नजर आ रही थीं। अरोड़ा नेशनल लेवल गोल्ड मेडल विजेता हैं। इससे पहले अगस्त में, उसका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक साड़ी पहने एक दोस्त के साथ जिमनास्टिक करती हुई दिखाई दे रही थी। पारुल ने कहा कि वह इन स्टंटों को करते हुए तीन बार गिर चुकी हैं और विशेष रूप से साड़ियों में इन स्टंटों को करना मुश्किल है।

अक्टूबर 2020 से, 17 वर्षीय इंटरनेशनल गोल्ड मेडलिस्ट द्वारा प्राप्त सरकारी वीडियो भी बहुत ट्रेंड हो रहे हैं। वह अक्सर कई आउटफिट्स में स्टंट भी करती हैं लेकिन उनकी साड़ी में स्टंट काफी लोकप्रिय हैं। इसके अलावा, पिछले साल सितंबर से, इस्ना कुट्टी नाम की एक महिला भी साड़ी पहनकर हुला हूप और बैकफ्लिप जैसे स्टंट कर रही है और उसके वीडियो भी काफी वायरल हो रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER