महिला टी-20 विश्व कप / इस महिला क्रिकेटर ने खेला हूबहू विराट कोहली जैसा शॉट: वीडियो वायरल

Live Hindustan : Mar 06, 2020, 10:44 AM
ICC Women's T20 World Cup | आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप में गुरुवार को मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दक्षिण अफ्रीका को दूसरे सेमीफाइनल में डकवर्थ लुइस मेथड से पांच रन से हराकर फाइनल में जगह बनाई। ऑस्ट्रेलिया महिला विश्व कप के इतिहास में छठी बार फाइनल में पहुंची है। इस हार के साथ ही दक्षिण अफ्रीका का पहली बार विश्व कप फाइनल खेलने का सपना चकनाचूर हो गया।

बारिश से प्रभावित इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 134 रन बनाए। इसके बाद जब खेल शुरू हुआ तो दक्षिण अफ्रीका को 13 ओवर में 98 रन बनाने का लक्ष्य मिला लेकिन लॉरा वॉलवार्ट की नाबाद 41 रन की पारी के बावजूद उसकी टीम पांच विकेट पर 92 रन ही बना सकी। इस पारी के दौरान लॉरा वॉलमार्ट ने एक ऐसा शॉट खेला जो सोशल मीडिया पर जल्दी ही वायरल हो गया।

देखने में यह शॉट भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के शॉट से काफी मैच करता है। उन्होंने यह शॉट क्रीज से काफी पीछे हटकर कवर की तरफ खेला। क्रिकेट फैंस ने इस शॉट को परफेक्ट विराट कोहली का मैचअप शॉट बताया। बता दें कि इससे पहले दोनों खिलाड़ियों की डेढ़ महीने हेमिल्टन में मुलाकात हुई थी।

इस दौरान विराट ने लॉरा से यह भी कहा कि कुछ दिन पहले उन्होंने उनकी बल्लेबाजी देखी थी। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इस फोटो को लॉरा ने खुद शेयर किया और इस पर कई मजेदार कमेंट्स भी आए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER