बेगूसराय / दर्दनाक घटना, चलती बस में बैठे एक शख्स ने खिड़की से सिर बाहर निकाला तो ट्रक ने सिर को...

Zoom News : Mar 25, 2021, 07:08 AM
बिहार के बेगूसराय से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर चलती बस में बैठे एक शख्स ने खिड़की से सिर बाहर निकाल लिया। सामने से तेज रफ्तार आते ट्रक ने उसके सिर पर जोरदार टक्कर मार दी। मौके पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गई। बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। यह घटना बेगूसराय के बछवारा थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर हुई। मंगलवार देर शाम बस में यात्रा के दौरान खिड़की से सिर बाहर किए हुए एक शख्स को सामने से आ रहे ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी।  जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। युवक का शव बस की खिड़की पर लटका रहा।  

मृतक यात्री की पहचान बछवारा थाना क्षेत्र के लोदीयाही गांव निवासी 35 वर्षीय रंजीत राय के रूप में की गई है। बताया जाता है कि बेगूसराय से मुजफ्फरपुर जा रही बस में मृतक रंजीत राय बेगूसराय से सवार हुआ था और वह मुरलीटोल में उतरने वाला था, लेकिन उससे दो किलोमीटर पहले झमटिया गांव के निकट एन एच 28 पर यह दर्दनाक हादसा हो गया। घटना की सूचना पर बछवारा थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बस कंडक्टर ने बताया कि चलती बस में यात्री ने खिड़की से सिर को बाहर निकाला हुआ था। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने उसे कुचल दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। कुचले हुए शव को देखकर बस में बैठे अन्य यात्रियों में दहशत फैल गई और चीख-पुकार मचने लगी। तुरंत ही बस साइड लगाकर पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई। 

इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया ने बताया कि परिजनों ने बस और ट्रक मालिकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। यात्रा के दौरान सिर बाहर रहने पर ट्रक से कुचलने से मौत हुई है। बस में बैठे यात्रियों से पूछताछ की गई और इस घटना की जांच की जा रही है। इसके अलावा डीएसपी ने लोगों से अपील की है कि यात्रा के दौरान ट्रैफिक नियमों का पालन करें और बस या किसी भी वाहन में अपने शरीर का हिस्सा खिड़की से बाहर न निकालें। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER