एंटरटेनमेंट / टीवी की सीधी-सादी बहू ने बाथटब में दिए जबरदस्त बोल्ड पोज, देखे फोटो

News18 : Feb 25, 2020, 01:22 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | टीवी एक्ट्रेस (TV Actress) की बात आती है तो डेली सोप वाली सीधी-सादी बहुओं की इमेज सामने आ जाती है। टीवी सीरियल पर आने वाली ये बहुएं देश के घर-घर में पसंद की जाती हैं लेकिन इन किरदारों को निभाने वाली एक्ट्रेसेस असल जिंदगी काफी अलग होती हैं। आज हम ऐसी ही एक एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं। हाल ही में टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दी हैं। उन्होंने बाथटब में जबरदस्त फोटोशूट करवाया है। हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) की। उनके इस फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं।

देबीना बनर्जी अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो बाथटब में बेहद बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं। बाथटब में लेटी देबीना वो फोम और गुलाब की पत्तियों में डूबी नजर आ रही हैं। भीगी-भीगी देबीना ने अपने बालों में भी एक लाल फूल भी लगा रखा है। इस फोटोशूट में वो कमाल की खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं फैंस को भी देबीना का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। यही कारण है कि उनका ये लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल होता दिख रहा है। देबीना की तस्वीरों पर लोग तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इससे पहले भी देबीना बोल्ड फोटोशूट करवा चुकी हैं।

इस फोटोशूट के अलावा देबीना के वैकेशन की भी खूब चर्चाएं हैं। इन दिनों देबीना अपने पति गुरमीत चौधरी के साथ रोमैंटिक वैकेशन पर निकली हैं। ये दोनों गुजरात घूमने निकले हैं। देबीना और गुरमीत अपने गुजरात ट्रिप के दौरान सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते दिख रहे हैं। फोटोशूट से पहले देबीना ने गुजरात ट्रिप की शानदार तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन फोटोज में वो पति और दोस्तों के साथ लॉयन सफारी में इंजॉय करती दिख रही थीं।

बात करें वर्कफ्रंट की तो देबीना कलर्स के सीरियल 'विष' में नजर आई थीं। ये शो अब बंद हो गया है। उन्होंने 2008 में टीवी शो 'रामायण' में माता सीता का किरदार भी निभाया था। इस शो में उनके पति गुरमीत चौधरी भागवान राम के किरदार में दिख रहे थे। इसके अलावा देबीना ने कॉमेडी टीवी शो 'चिड़ियाघर' में सीधी-सादी बहू का किरदार निभाया था। वहीं अब काम से ब्रेक लेकर वो गुजरात ट्रिप इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER