शर्मनाक / विकलांग लड़की के साथ किया दो युवको ने बलात्कार, फिर फोड़ दी दोनो आंखें

Zoom News : Jan 13, 2021, 07:22 AM
बिहार के मधुबनी से एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है, जहाँ एक दिव्यांग लड़की के साथ बलात्कार करने की घटना को अंजाम दिया गया। इतना ही नहीं बदमाशों ने उसकी दोनों आंखें फोड़ दीं, ताकि उसकी पहचान न हो सके। इस घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है। बताया जा रहा है कि लड़की घर में चूल्हा जलाने के लिए सूखी पत्तियां लेने गई थी। बस, तभी पीड़ित ने उसे अपना शिकार बना लिया।

किसी ने परिवार को सूचित किया कि उनकी बेटी खून से लथपथ थी। तुरंत परिजन मौके पर पहुंचे और पहले बच्ची को पीएचसी और फिर इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। लेकिन डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया। इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टरों का कहना है कि लड़की के साथ यौन उत्पीड़न हुआ है और उसकी दोनों आंखें क्षतिग्रस्त हैं।

पीड़ित लड़की के रिश्तेदार गरीब किसान हैं। इस घटना के बाद, वह एक बुरी स्थिति में है। उनका कहना है कि आरोपियों को फांसी दी जानी चाहिए और सरकार को पीड़ित के लिए बेहतर इलाज मुहैया कराना चाहिए।

लड़की की स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है। इसलिए उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने कहा, जैसे ही इसकी सूचना मिली, इस घटना में शामिल एक आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER