क्रिकेट / दुर्भाग्य से मैं दोबारा स्टेडियम में नहीं रहूंगा: अपनी गैर-हाज़िरी को लेकर फैन से वॉर्नर

Zoom News : Sep 28, 2021, 01:01 PM
क्रिकेट: सनराइजर्स हैदराबाद टीम के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर कल रात राजस्थान के साथ हुए मैच के लिए टीम में शामिल नहीं थे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने इसके लिए टीम को निशाने पर ले लिया। वहीं, इस बीच एक फैन ने वॉर्नर के टीम में ना होने को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट किया था, जिसका जवाब खुद इस धाकड़ बल्लेबाज ने दिया और उनका जवाब अब वायरल हो गया।

डेविड वॉर्नर ने ऐसा क्या जवाब दे दिया?

सीजन दर सीजन लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले वॉर्नर खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और लगातार संघर्ष कर रहे हैं। साथ ही टीम उनकी कप्तानी में साल 2016 में आईपीएल का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है, लेकिन अब ये खिलाड़ी शायद टीम के मालिकों को नहीं भा रहा है। वहीं, इस बल्लेबाज को फेज-2 में दो मौके मिले, लेकिन डेविड दोनों ही पारियों में फेल रहे।

*एक फैन ने सोशल मीडिया पर पूछा था कि- वॉर्नर कहां हैं, हमने उन्हें टीम के साथ नहीं देखा।

*इसका जवाब खुद डेविड वॉर्नर ने कमेंट के जरिए दिया।

*कमेंट में इस खिलाड़ी ने लिखा- दुर्भाग्य से फिर नहीं होगा लेकिन, प्लीज सपोर्ट करते रहें।

*थोड़ी ही देर बाद वायरल हो गया इस खिलाड़ी का ये कमेंट।

इसी साल कप्तानी से भी हटाया था डेविड को

साल 2021 का सीजन SRH टीम के लिए काफी खराब रहा है, जहां टीम ने सिर्फ अभी तक 2 मुकाबले ही जीते हैं। जिसके बाद अब टीम अच्छे अंकों के साथ टूर्नामेंट को खत्म करना चाहती है, साथ ही कल हुए मुकाबले में वॉर्नर की जगह जेसन रॉय को मौका दिया गया था। इससे पहले लीग के पहले फेज में डेविड वॉर्नर की जगह टीम की कप्तानी केन विलियमसन को दे दी गई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER