बीकानेर / बीकानेर नगर निगम के 80 वार्डों के चुनाव के लिए मतदान जारी केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने किया मतदान

Zoom News : Nov 16, 2019, 01:00 PM

बीकानेर, बीकानेर नगर निगम चुनाव 2019 के लिए आज सुबह सात बजे से मतदान शुरु हो गया हैं जो शाम पांच बजे तक होगा। ऐसे में लोग उत्साह के साथ मतदान करने पहुच रहें हैं। निगम के 80 वार्डों के लिए 334 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। 420 मतदान केन्द्रों में मतदान करवाने के लिए 1793 मतदान कार्मिकों को न्यूक्त किया गया हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी कुमार पाल गौतम, पर्यवेक्षक नारायण सिंह, उप जिला निर्वाचन अधिकारी ए.एच. गौरी व रिटर्निंग अधिकारी एवं सचिव नगर विकास न्यास मेघराज मीणा सहित अनेक अधिकारीयों के द्वारा पोलिंग बूथ केंद्रों का निरीक्षण भी किया जा रहा है इसके साथ ही सभी पोलिंग बूथ केंद्रों पर दिव्यांग मतदाताओं के लिए अलग से व्यवस्था की गई है। संवेदनशील व अतिसंवेदनशील बूथ केंद्रों पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है लेकिन अभी तक सभी बूथ केंद्रों पर शांतिपूर्ण मतदान हो रहा है।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने किया मतदान

बीकानेर नगर चुनाव को लेकर आमजन के साथ-साथ अब जनप्रतिनिधि व वीआईपी भी सुबह सुबह मतदान करने पहुंचे। ऐसे में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल अपनी धर्म पत्नी के साथ वार्ड नंबर 6 किसमीदेसर में मतदान करने पहुंचे। केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने अपनी धर्मपत्नी पाना देवी के साथ मतदान कर आमजन से शहर की सरकार चुनने में ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील की।