Urfi Javed On Anjali Arora MMS / उर्फी जावेद ने अंजलि अरोड़ा के MMS कांड पर दिया समर्थन बोलीं- वह गुनहगार नहीं विक्टिम हैं

Zoom News : Sep 07, 2022, 10:52 PM
Urfi Javed On Anjali Arora MMS: अंजलि अरोड़ा के कथित वायरल एमएमएस पर उर्फी बोलीं, यदि उस वायरल वीडियो में सच में अंजलि थीं तो बता दूं की वह गुनहगार नहीं बल्कि विक्टिम हैं। अगर कोई लड़की शारीरिक संबंध बनाते वक्त खुद का वीडियो रिकॉर्ड करती और वह बिना मर्जी के वायरल हो जाता है तो भी वह विक्टिम है। 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक ऐसी हसीना हैं जो आए दिन किसी ना किसी कारण के चलते चर्चाओं में आ ही जाती हैं। उर्फी के अटपटे ऑउटफिट अक्सर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं किन्तु हाल ही मे उर्फी अपने बयान को लेकर ख़बरों में बनी हुई है। उर्फी ने कहा कि वो एक समय उनकी जिंदगी में ऐसा भी आया, जब उनके सिर पर बहुत सारा कर्ज था तथा वो हर प्रकार के किरदार करने के लिए तैयार हो गई थीं। 

अंजलि अरोड़ा के MMS कांड पर बोलीं उर्फी

इसके साथ ही एक इंटरव्यू में जब उर्फी से अंजलि अरोड़ा के वायरल एमएमएस पर राय जाननी चाही तो उर्फी अंजलि के फेवर में बोलीं। उर्फी ने कहा कि अगर उस क्लिप में अंजलि थीं भी तो भी वह गुनहगार नहीं विक्टिम ही हैं। यदि कोई लड़की स्वयं को सेक्स करते रिकॉर्ड भी करती है तथा बिना मर्जी के उसकी क्लिप वायरल की जाए तो वह विक्टिम है। उसने स्वयं के लिए वीडियो अपने लिए रिकॉर्ड किया है, लीक करना उसके साथ गलत ही है। उर्फी ने कहा, भारत में किसी का बलात्कार भी हो जाए तो लोग बोलते हैं कि ऐसे कपड़े पहने थे।

'वह नहीं चाहती कि दुनिया इसे देखे' उर्फी ने कहा कि, लड़की ने अपने लिए वीडियो रिकॉर्ड किया और वह नहीं चाहती कि दुनिया इसे देखे। लेकिन अगर वीडियो लीक होता है तो वह लड़की पीड़िता है। अगर कोई इसे लीक करने की कोशिश कर रहा है, तो वह अभी भी यहां विक्टिम है। भारत पर बहुत सारे दोष पीड़ितों पर ही डाले जाते हैं। अगर किसी लड़की के साथ बलात्कार होता है, तो लोग उसे कपड़े को दोषी ठहराते हैं।

उर्फी ने रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

इसके साथ ही उर्फी से जब उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उर्फी ने कहा कि वह बिग बॉस में गईं तब तक रिलेशनशिप में थीं। वह अब भी उस इंसान की दोस्त हैं। वह कभी किसी के साथ हुई भी तो इसे पब्लिक में नहीं लाएंगी क्योंकि उन्हें बहुत गालियां मिलती हैं। वह नहीं चाहतीं कि उनसे जुड़े शख्स को भी इस प्रकार की नफरत मिले। 

उंगली उठाने वालों को दिया मुंह तोड़ जवाब

उर्फी आगे बोलीं, लोगों को नहीं पता मेरी जिंदगी में क्या दिक्कते हैं। एक समय ऐसा था जब मेरे पास पैसे नहीं थे। बिग बॉस भी मैं उधार लेकर गई थी। वहां, सिर्फ एक हफ्ते तक टिके रहने की वजह से ज्यादा कमाई नहीं हो पाई। जब मैं बिग बॉस के घर से बाहर आई तो मेरे ऊपर बहुत कर्ज था। यदि मैं ऐसे कपड़े पहनकर कुछ पैसे कमा लेती हूं तो इसमें लोगों को दिक्कत क्या है?

यह सब ड्रामा है...

इसके बाद उर्फी से पूछ गया कि पैपराजी को कैसे पता चलता है कि आप कहां से आ रही हैं या कहां जा रही हैं? इस पर अभिनेत्री ने कहा, हर कलाकार की पीआर टीम होती है। पीआर टीम की पैपराजी को बताती है कि वो एक्टर और एक्ट्रेस कहां जा रहे हैं। इसलिए जब आपको सेलेब्स किसी सलॉन के बाहर कैंडिड पोज देते नजर आएं तो समझ जाइएगा कि यह सब ड्रामा है। हां, कभी-कभी ऐसा होता है कि वह अचानक मिल जाएं लेकिन ज्यादातर वक्त पीआर टीम ही बताती है।

मेरे पास कपड़े खरीदने तक के पैसे नहीं....

हाल ही में दिए साक्षात्कार के दौरान जब उर्फी से पूछा गया कि क्या वह पैपराजी को वैसे देती हैं जो वह उनको इतना कवर करते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए उर्फी ने कहा, मैं काइली जेनर (अमेरिकन मॉडल और बिजनेसविमेन) हूं क्या? मेरे पास इतने पैसे कहां से आएंगे? कभी लोग कहते हैं कि मेरे पास कपड़े खरीदने तक के पैसे नहीं हैं। और कभी कहते हैं कि मैं पैपराजी को पैसे देती हूं?

न कोई सीरियल और न कोई वेब सीरीज फिर भी उर्फी जावेद अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपनी एक्टिंग से नहीं बल्कि अपने कपड़ों से लाइमलाइट चुराती हैं। लोग उन्हें ट्रोल करते हैं, उनके बारे में तरह-तरह की बातें करते हैं, लेकिन उर्फी बेबाक-बेझिझक-बिंदास होकर बोलती हैं। वह अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं पर बात करने से कभी नहीं कतराती हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में भी उर्फी ने अपने लाइफ के स्ट्रगल्स, अंजलि अरोड़ा और अपने ऊपर लगने वाले आरोपों पर खुलकर बात की है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER