Coronavirus / मौत से पहले बनाया वीडियो, 3 घंटे अस्पताल में तड़पता रहा युवक

AajTak : Jun 28, 2020, 11:26 PM
Coronavirus: देशभर में कोरोना का कहर जारी है। देश के अनेक हिस्सों से कोरोना रोगियों की मौत की खबरें लगातार आ रही हैं। इसी बीच हैदराबाद के एक अस्पताल से ऐसा मामला सामने आया है, जहां भर्ती एक युवक कि मौत हो गई। युवक के परिजनों से अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

दरअसल, यह मामला हैदराबाद के एक चेस्ट अस्पताल का है, यहां 35 साल के एक युवक को कुछ दिनों पहले कोरोना के लक्षणों के साथ भर्ती कराया गया था। उस युवक की शुक्रवार को मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि युवक ने अपने परिवार को वीडियो कॉल किया था।

परिजनों का आरोप है कि अस्पताल के स्टाफ ने वेंटिलेटर को हटा दिया था। उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और दिल की धड़कन रुकने का अहसास हो रहा था। यह भी आरोप है कि युवक मौत से पहले लगभग 3 घंटे तक तड़पता रहा फिर उसकी मौत हो गई। उस युवक का वीडियो भी वायरल हुआ है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक के अंतिम संस्कार के बाद उसकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई जिसके बाद से स्थानीय लोग व रिश्तेदार चिंतित नजर आ रहे हैं, क्योंकि कुछ लोग अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे।

उधर अस्पताल ने इन आरोपों का खंडन किया है। अस्पताल की तरफ से दिए गए बयान में कहा गया है कि वह ऑक्सीजन पर था और कोरोना वायरस हृदय को प्रभावित करता है, युवक के मामले में भी यही हुआ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER