चूरू / मेहरासर चाचेरा प्रधानाचार्य के समर्थन में ग्रामीणाें ने ज्ञापन दिया

Zoom News : Feb 16, 2021, 11:59 AM
चूरू जिले के सरदारशहर तहसील के गाँव मेहरासर चाचेरा  के सरकारी स्कूल के प्रधानाचार्य अश्विनी कुमार के खिलाफ थाने में दर्ज छात्राओं से मारपीट के मामले काे ग्रामीणाें ने एसडीएम काे ज्ञापन साैंपकर पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की। ग्रामीणाें की ओर से दिए गए ज्ञापन में बताया कि गांव के राउमावि  मेहरासर चाचेरा  में 2015 में पदस्थापित अश्विनी कुमार की मेहनत से स्कूल का परीक्षा परिणाम पिछले पांच वर्षाें से 100 प्रतिशत रहा है। दाे दिन पूर्व कुछ लाेगाें ने प्रधानाचार्य की छवि खराब करने की काेशिश करते हुए प्रधानाचार्य के खिलाफ थाने में छात्राओं से मारपीट का झूठा मामला दर्ज कराया है। ग्रामीणाें ने मामले की निष्पक्ष जांच कर मुकदमे काे खारिज करने की मांग की है।


इस से पूर्व रविवार को ग्रामीणाें ने सरदारशहर विधायक भंवर लाल शर्मा को भी ज्ञापन साैंपकर पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की।


इस अवसर पर पूर्व सरपंच टवर सिंह राठौड़ , विनोद कुमार शर्मा , माया पारीक , गोपाल सिंह , कल्याण सिंह , रामनिवास व्यास , नीतू पारीक , प्रदीप पारीक , काशीराम , अशोक कठोतिया सहित बड़ी सख्या में ग्रामीण उपस्थित थे 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER