IND vs ENG / नागरकोटी के लिए फैंस से भिड़ गए विराट कोहली, जानिए पूरा मामला

Zoom News : Jun 25, 2022, 09:49 PM
भारत और लीस्टेशायर के बीच चार दिवसीय अभ्यास मैच खेला जा रहा है। भारत ने मैच के तीसरे दिन अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली है। भारतीय टीम ने पहली पारी में 8 विकेट खोकर 246 रन बनाए थे। इसके जवाब में लीस्टेशायर की टीम अपनी पहली पारी में 244 रन पर सिमट गई थी। भारत ने दूसरी पारी में 5 विकेट खोकर 200 रन से ज्यादा बना लिए हैं। 

अभ्यास मैच में घरेलू टीम लीस्टेशायर की ओर से 7 भारतीय खिलाड़ी भी खेल रहे हैं। लीस्टेशायर की ओर जसप्रीत बुमराह, चेतेश्वर पुजारा, प्रसद्धि कृष्णा, कमलेश नागरकोटी, नवदीप सैनी, ऋषभ पंत और साईं किशोर हैं। अभ्यास मैच के दूसरे दिन एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला। दरअसल लीस्टेशायर के लिए गेंदबाजी कर रहे कमलेश नागरकोटी मैच के दौरान बाउंड्री लाइन के पास खड़े होकर फील्डिंग कर रहे थे, उसी समय स्टैंड में बैठे दर्शक उनसे फोटो खिंचवाने की डिमांड करने लगे। हालांकि ये सब कुछ होते देख विराट कोहली खुद को रोक नहीं सके और बॉलकनी में खड़े होकर दर्शकों को समझाने की कोशिश की। 

विराट कोहली से एक फैन ने कहा, ''कबसे बुला रहा हूं, वो फोटो नहीं खिचवा रहा। मैं मेरी जॉब छोड़ के यहां आया हूं। कम से कम फोटो तो खिंचवाना चाहिए। नगरकोटी को बुला रहा हूं।" पवेलियन की बॉलकनी में खड़े कोहली ने कहा, "मैच खेलने आया है या फोटो खिंचवाने आया है।"

भारत ने अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 246 रन पर पारी पर घोषित कर दी। लीसेस्टरशर की टीम ने 138 रन पर छह विकेट गंवा दिया था लेकिन पंत ने कुछ शानदार शॉट लगाकर टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया।  श्रेयस अय्यर ने बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा की गेंद पर शानदार कैच लपक कर इस विकेटकीपर बल्लेबाज को पवेलियन भेजा। लीसेस्टरशर की पहली पारी 244 पर समाप्त हुई, जो भारत के कुल योग से दो कम है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER