Song / वेब सीरीज 'बेबाकी' का 'इंतेहा' सॉन्ग हुआ रिलीज़

Zoom News : Aug 24, 2020, 11:39 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  आल्ट बालाजी के अपकमिंग वेब सीरीज 'बेबाकी' का फर्स्ट रोमांटिक सॉन्ग 'इंतेहा' रिलीज़ हो गया है। प्रोड्यूसर एकता कपूर आल्ट बालाजी के जरिए अपने दर्शकों को नई वेब सीरीज "बेबाकी" के साथ एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। एकता ने सीरीज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया था, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 

एकता कपूर की अपकमिंग वेब सीरीज "बेबाकी" में कुशाल टंडन, करण जोतवानी और शिवज्योति राजपूत लीड रोल में है। कुशाल ने 'इंतेहा' गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गाना शेयर कर उन्होंने लिखा, "बेबाकी: सूफियान चाहे कायनात को इस कदर, ये शायद उसे भी नहीं पता। बस इतना पता है, कि उसके प्यार की, कायनात है #इंतेहा!!! इस गाने में उसके पागलपन को महसूस करिए। बेबाकी का 30 अगस्त से ऑल्ट बालाजी और जी5 प्रीमियर पर स्ट्रीमिंग होगा।"

"इंतेहा" गाने को गौरव गुलेरिया ने गाया है। गाने की लिरिक्स कुंवर जुनेजा ने लिखें हैं। वेब सीरीज बेबाकी के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कहानी में भरपूर टशन देखने को मिलेगा। वेब सीरीज की कहानी कुशाल टंडन, करण जोतवानी और शिवज्योति राजपूत के इर्दगिर्द घूमती नजर आएंगी, कह सकते हैं कि दो दोस्तों में एक लड़की के खातिर तकरार देखने को मिलेगी। कुशाल टंडन सीरीज में सूफियान का किरदार निभा रहे हैं तो शिवज्योति, कायनात का। 

इस सीरीज में प्यार को लेकर दो दोस्तों के बीच हो रही गलतफहमी और तकरार देखने को मिलेगी। वेब सीरीज में कृतिका देसाई, सुचित्रा पिल्लई, प्रतीक सहजपाल, समीर मल्होत्रा, अनन्या खरे, मोहित चौहान, इंद्रनील भट्टाचार्य जैसे अन्य कलाकार भी हैं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER