मनोरंजन / पॉर्न रैकेट में गेहाना की गिरफ्तारी के बाद कुंद्रा के सहयोगियों की कथित चैट्स आईं सामने

Zoom News : Jul 25, 2021, 07:52 AM
मुंबई: ज़ी न्यूज के हाथ अब जो चैट्स लगे हैं वो इस तस्वीर को बिल्कुल साफ कर रहे हैं कि गहना वशिष्ठ जो राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से उसका बचाव कर रही हैं, जब 7 फरवरी को गहना की गिरफ्तारी हुई थी तो राज कुंद्रा का पूर्व पीए उमेश कामत और पोर्नोग्राफी से जुड़ा बड़ा नाम यश ठाकुर दोनों ही बेहद घबरा गए थे. यश ठाकुर नाम का पोर्नोग्राफी डिजिटल प्लेटफॉर्म चलाता था.

बता दें कि क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को 7 फरवरी, 2021 को गिरफ्तार किया था. गहना पर आरोप है कि उन्होंने एक वेबसाइट के लिए पॉर्न वीडियो शूट करने और उन्हें अपलोड करने का काम किया. गहना को वेब सीरीज गंदी बात से फेम मिला.

पहले आप 7 फरवरी की चैट्स के बारे में जान लीजिए, जो गहना वशिष्ठ की गिफ्तारी की खबर आने के बाद उमेश कामत और यश ठाकुर के बीच हुई थी.

गहना की गिरफ्तारी पर उमेश ने यश से क्या कहा

यश ठाकुर- गहना गिरफ्तार हो गई है. मुझे 8 लाख रुपये चाहिए आज रात तक उसको छुड़वाने के लिए.

उमेश कामत- लेकिन बैंक से निकालेंगे कैसे? अभी उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा है. आप बताओ क्या करूं?

मीडिया में खबर आने से घबराए यश और उमेश

यश ठाकुर- मीडिया ने न्यूज पब्लिश कर दी है. ये अब लंबा लफड़ा है.

उमेश कामत- Nuefliks का नाम आया क्या?

यश ठाकुर- नहीं अब तक तो नहीं, पर वो कोर्ट में जाएगी तो सबका नाम बता देगी. HotShots, तुम्हारा (उमेश कामत), Nuefliks का. निकालना तो पड़ेगा उसको, वरना पता नहीं ये मुसीबत कहां मोड़ लेगी?

यश ठाकुर ने आगे कहा कि लेकिन मेरा शक अभी भी यही है, तुम पता करो, जब गहना के पास Nuefliks का कोई प्रोजेक्ट था ही नहीं तो HotHit की कास्टिंग के लिए पुलिस ने जो ट्रैप सेट किया था, उनको गहना क्यों रिप्लाई कर रही है? या तो गहना Hothit से Linked है. अगर रोवा उर्फ यास्मीन खान ने तुम्हारा (उमेश कामत), गहना का, मुकेश का नाम लिया होता तो पुलिस सिर्फ गहना के घर ही क्यों जाती?

उमेश कामत ने की थी शिमला में शूटिंग की बात

कुछ देर बातचीत के बाद यश ठाकुर, गहना की गिरफ्तारी के न्यूज लिंक्स पोस्ट करता है. जिसपर उमेश कामत कहता है कि मैं सोच रहा हूं कि एक महीने के लिए शिमला निकल जाऊं. वहीं शूट भी कर लूंगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER