स्पोर्ट्स / जब आसाराम और राम रहीम कानून से नहीं बच पाए तो शमी क्या हैं?: पत्नी हसीन जहां

Jansatta : Sep 05, 2019, 12:36 AM
Team India के स्टार पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के तीखे हमले लगातार जारी है। शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी होने के बाद हसीन ने अब एक और बयान दिया है। उन्होंने कहा, ‘आसाराम बापू (Asaram Bapu) और राम रहीम (Ram Rahim) भी अपनी करतूतों के लिए कानून से बच नहीं पाए तो फिर उनके सामने शमी क्या हैं?’

हसीन बोली- ये ज्यादा दिन नहीं चलेगाः हसीन ने कहा, ‘शमी को बीसीसीआई और कुछ बड़े क्रिकेटरों का साथ मिल रहा है। इसी के चलते वो गलती नहीं मान रहे हैं। लेकिन यह सब ज्यादा दिन नहीं चलेगा।’ पश्चिम बंगाल की अलीपुर एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट ने Indian Cricket Team के साथ West Indies दौरे पर गए शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी करते हुए उन्हें 15 दिनों में पेश होने की चेतावनी दी थी। शमी के साथ उनके भाई को भी नोटिस मिला है।

इन धाराओं के तहत शमी पर लगे हैं आरोपः गौरतलब है कि यह वॉरंट शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा (IPC Section 498) और यौन शोषण (IPC Section 354 A) के तहत आरोप पत्र दायर होने के छह महीने बाद आया है। इन दिनों हसीन जहां के लगातार हमले जारी हैं। मंगलवार (3 सितंबर) को उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal CM Mamata Banerjee) को धन्यवाद देते हुए कहा था कि उनके बिना वो शमी के खिलाफ लड़ाई नहीं लड़ पातीं। इसके साथ ही उन्होंने न्याय पालिका में भी भरोसा जाहिर किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER