मनोरंजन / जब Bharti Singh ने Nora Fatehi का नाम सुनकर दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Aug 04, 2021, 09:30 AM
कॉमेडियन भारती सिंह सबको हमेशा हंसाती हैं. वो अपने फैन्स और अपने आसपास के लोगों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं होती हैं. कुछ दिनों पहले हमने उन्हें और कॉमेडियन कपिल शर्मा को सोशल मीडिया में एक साथ देखा था. दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. दोनों ने एक साथ वायरल गाने 'जाने मेरी जानेमन' को रिक्रिएट किया था. 


अब एक बार फिर भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें भारती सिंह के साथ कोई प्रैंक करता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपके पेट में हंस-हंस के दर्द हो जाएगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि कॉमेडियन भारती सिंह अपनी वैनिटी वैन की तरफ जा रही होती हैं और फ्लाइंग किस देते हुए कैमरे को पोज देती हैं. लेकिन एक शख्स ने जैसे ही नोरा फातेही का नाम लिया वो उस पर भारती अपना रिएक्शन देती हैं. फिर उसके बाद वो ये कहती नज़र आ रही हैं कि, ‘जाओ यहां से’ जबकि नोरा वीडियो में नहीं दिख रही थीं. 

भारती सिंह की ये वीडियो डांस दीवाने शो के स्टेज के पीछे की है. डांस दीवाने शो को माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे जज कर रहे हैं. नोरा इन दिनों शो में लगातार दिखाई दे रही हैं. उन्होंने हाल ही में माधुरी के साथ मंच साझा किया, जब उन्होंने एक तो कम जिंदगानी पर डांस किया था. उनके डांस के बाद उन्होंने माधुरी के बारे में कहा, ‘जब भी मैं आपके बारे में सोचती हूं तो मैं ये सोचती हूं कि आपने कई सालों में ऐसा काम किया जो कोई नहीं कर सकता. आपने एक अलग ही छाप छोड़ी है.’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER