Churu News / जब ‘पोलो खिलाड़ी’ मंत्री अशोक चांदना पहुंचे ‘डिस्कस थ्रो खिलाड़ी’ विधायक कृष्णा पूनिया के घर

Zoom News : Jun 30, 2020, 03:13 PM
पहले खेल का मैदान और अब सियासत का ‘अखाड़ा’। दोनों ही मैदान भले ही एक-दूसरे से जुदा हों, लेकिन दोनों ही फील्ड में मंझी हुई पारी खेलना हर किसी के बस की बात नहीं है। पर तस्वीर में दिखाई दे रही ये दो शख्सियतें इस बात को बयाँ करती है कि ‘फील्ड’ चाहे जो भी हो, अपनी काबलियत के बलबूते कहीं भी बेहतरीन परफोर्मेंस दी जा सकती है।

तस्वीर रविवार देर रात की है जब एक विवाह समारोह के सिलसिले में चुरू पहुंचे खेल मंत्री अशोक चांदना ( Ashok Chandana ) ने राजगढ़ विधायक डॉ कृष्णा पूनिया ( Krishna Poonia ) से उनके निवास जाकर मुलाक़ात की। चांदना और पूनिया के बीच मुलाक़ात देखकर हर किसी के बीच यही चर्चा रही कि खेल के दो खिलाड़ी अब कैसे राजनीति के मैदान के धुरंधर बन रहे हैं। चांदना और पूनिया के बीच हुई इस मुलाक़ात के दौरान खेलों और खिलाड़ियों के भविष्य को लेकर भी चर्चा हुई। फिलहाल इस मुलाक़ात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं।


गौरतलब है कि कृष्णा पूनिया शानदार एथलीट रहीं हैं और डिस्कस थ्रो खेल में ओलम्पिक सहित कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में मैडल लेकर हिंदुस्तान का नाम रोशन कर चुकीं हैं। वहीं अशोक चांदना भी बेहतरीन पोलो खिलाड़ी है। लगभग हर पोलो सीज़न में उन्हीं की कप्तानी में चांदना ग्रुप की पोलो टीम मुकाबले में उत्तरती है। फिलहाल वे गहलोत सरकार की टीम में सबसे युवा मंत्री हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER