बॉलीवुड / जब आलिया भट्ट को गलती से KiSS करने वाले थे रणबीर कपूर, वायरल हो रहा है वीडियो

Live Hindustan : May 20, 2020, 08:35 AM
बॉलीवुड डेस्क | रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के पॉप्युलर कपल्स में से एक हैं। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह भी चर्चा है कि दोनों सितारे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। अब लॉकडाउन के बीच रणबीर और आलिया का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में रणबीर और आलिया एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो जी सिने अवार्ड्स का है। इस फंक्शन में अवॉर्ड के लिए आलिया के नाम की घोषणा होती है तो रणबीर काफी खुश हो जाते हैं। रणबीर बधाई देने के लिए बगल में बैठी आलिया के चेहरे को अपनी ओर करते हैं। इसी बीच दोनों के होंठ टकराने ही वाले होते हैं कि इतने में दोनों संभल जाते हैं।

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया की जोड़ी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में रणबीर के पिता ऋषि कपूर के निधन के दौरान भी आलिया पूरे समय रणबीर के साथ रहीं। इस दौरान वह नीतू कपूर को भी संभालती हुई नजर आईं। बता दें कि रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं। इसके निर्देशन का जिम्मा अयान मुखर्जी ने उठाया है। फिल्म में दोनों सितारों के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER