बॉलीवुड / आराध्या बच्चन बड़ी होकर दिखेंगी ऐसी? फोटोज देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

Zoom News : Feb 01, 2022, 06:33 PM
बॉलीवुड | ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या अपने जन्म के बाद से ही पॉप्युलर हैं। उनके वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। वह अपने मम्मी-पापा के साथ अक्सर ट्रिप पर भी दिखती हैं। अब उनके स्कूल फंक्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर है। माना जा रहा है कि यह 26 जनवरी के फंक्शन का है। इस वीडियो को देखकर लोग उनकी शक्ल K-Pop स्टार लीजा से मिलाई है। यह पहला मौका नहीं है जब आराध्या की सूरत किसी से मिलाई गई हो। इससे पहले एक बच्ची के वीडियोज काफी वायरल थे जिन्हें लोग आराध्या बच्चन समझ रहे थे।

सारे जहां से अच्छा पर किया डांस

सोशल मीडिया पर अक्सर सिलेब्रिटीज के हमशक्लों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी आराध्या तो अभी काफी छोटी हैं लेकिन उनके हमशक्ल होने की खबरें आने लगी हैं। आराध्या को लोग BLACKPINK बैंड की सदस्य लीजा की कार्बन कॉपी बता रहे हैं। आराध्या के स्कूल का एक वीडियो वायरल है। इसमें वह 'सारे जहां से अच्छा' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। मजेदार बात है कि आराध्या का सिर्फ हेयर स्टाइल ही नहीं बल्कि फीचर्स भी लीजा से मिल रहे हैं।

तानिया नाम की बच्ची भी हमशक्ल

इससे पहले एक बच्ची को कई लोगों ने आराध्या बच्चन समझ लिया था। तानिया नाम की इस लड़की के कई डांस वीडियोज वारयल हैं। बीते दिनों सारा अली खान के गाने चकाचक पर भी एक डांस वीडियो वायरल हुआ था। तानिया के कई वीडियोज देखकर लोग उन्हें आराध्या बच्चन समझ चुके हैं। इसके अलावा ऐश्वर्या राय के बचपन की तस्वीरों से भी आराध्या के फीचर्स मिलाए जाते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER