IND vs SA / क्या केपटाउन टेस्ट खेलेंगे विराट? पुजारा ने दिया फिटनेस अपडेट

Zoom News : Jan 06, 2022, 07:39 AM
IND vs SA  | टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पीठ में जकड़न के चलते दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का जारी दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हैं। जोहानिसबर्ग टेस्ट में उनकी जगह हनुमा विहारी को टीम में शामिल किया गया, जबकि केएल राहुल ने टीम की कमान संभाली। विराट सीरीज के आखिरी टेस्ट में खेलेंगे या नहीं इस पर भी सस्पेंस बना हुआ है। सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 11 जनवरी से केपटाउन में खेला जाना है। टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि विराट अब पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं।

पुजारा ने बुधवार को कहा कि पीठ में जकड़न के कारण दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाने वाले कप्तान विराट कोहली पहले से बेहतर हैं और वह जल्द ही पूरी फिटनेस हासिल कर लेंगे। पुजारा ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, 'आधिकारिक तौर पर मैं इससे अधिक खुलासा नहीं कर सकता लेकिन वह (कोहली) निश्चित तौर पर अब बेहतर स्थिति में हैं और मुझे लगता है कि वह जल्द ही फिट हो जाएंगे।'

कोहली पीठ दर्द के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे और उनकी जगह केएल राहुल टीम की कमान संभाल रहे हैं। राहुल ने टॉस के समय कहा था कोहली के 11 जनवरी से केपटाउन में होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच तक फिट होने की संभावना है। पुजारा ने कहा कि कोहली की फिटनेस की सही स्थिति टीम फीजियो बता सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER