स्पोर्ट्स / WWE लव स्टोरी: जॉन सीना ने मां के सामने ही रिंग में इस रेसलर को अंगूठी देकर किया था प्रपोज, जाने किस वजह से टूट गया रिश्ता

Jansatta : Nov 18, 2019, 04:05 PM

स्पोर्ट्स डेस्क | खिलाड़ियों के लव अफेयर और सेक्स स्कैंडल की खबरें अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं। करोड़ों दिलों पर राज करने वाले ये सेलिब्रेटी जब निजी जिंदगी के कुछ उतार-चढ़ाव के चलते खबरों में आते हैं तो इनके बारे में बात होना लाजमी है। कई बार खिलाड़ी अपनी प्रतिभा और प्रदर्शन से ज्यादा इन तमाम विवादों के वजह से चर्चा में रहते हैं। खेल जगत से जुड़ी ऐसे ही 15 बड़े विवादों की एक सीरीज हम चला रहे हैं, जिसमें हमने हल्क हॉगन से लेकर हॉकी स्टार सरदार सिंह तक पर स्टोरी की है। आज का किस्सा WWE स्टार जॉन सीना की जिंदगी से जुड़ा है जब वो निकी बेला की वजह से चर्चा में आए थे।

WWE की जब बात होती है तो जॉन सीना का नाम खुद ब खुद जेहन में आता है। 13 बार उन्होंने WE चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया। अपनी फाइट और एक्टिंग के दम पर सीना ने पूरी दुनिया में नाम कमाया और करोड़ों के दिलों पर राज किया लेकिन अपनी ही रेसलिंग की दुनिया में वो एक लड़की की खूबसूरती के आगे हार गए थे। रिंग में बेजोड़ जॉन सीना इस महिला रेसलर के प्यार में कुछ इस तरह पागल थे कि उन्होंने अपनी पत्नी को भी धोखा दिया और मां के सामने ही अपनी बेवफाई का इजहार भी किया।

जॉन सीना WWE की चैंपियन रह चुकी निकी बेला के प्यार में पागल थे। खबरों की मानें तो दोनों ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया। यही नहीं निकी की वजह से जॉन सीना ने अपनी पत्नी के साथ रिश्ता भी तोड़ लिया था।

यह खबरें 2012 में आना शुरू हुई थी कि जॉन और निकी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 2017 में जॉन सीना ने Wrestlemania 33 के मंच पर घुटने के बल बैठकर निकी को अंगूठी देकर प्रपोज भी किया था। इस वक्त उनकी मां भी वहीं मौजूद थी। हालांकि शादी के तीन सप्ताह पहले ही बेला ने सीना से अलग होने का फैसला ले लिया। इसपर निकी ने खुलासा करते हुए बताया था कि जॉन पिता नहीं बनना चाहते थे इस वजह से ही उन्होंने अलग होने का फैसला लिया है।