Viral News / मॉडल बनने की मिलती है सलाह, लेकिन यह महिला बस ड्राइवर बनकर है खुश

Zoom News : Feb 18, 2021, 03:16 PM
इंग्लैंड में रहने वाली एक 24 वर्षीय महिला एक पेशेवर बस ड्राइवर है, लेकिन अपने अच्छे दिखने के कारण, वह टिकटकॉक पर बहुत सुर्खियां बटोर रही है। जोडी फॉक्स नाम की इस महिला का कहना है कि बस को चलाना उसका सपना रहा है और जब से उसने अपनी टिकेटकॉक पर अपनी बस लाइफ शेयर की है, उसके फॉलोअर्स की संख्या बढ़ गई है।

एसेक्स में रहने वाले जोडी ने कहा कि उन्हें लोगों से बहुत प्रशंसा मिलती है। उन्होंने कहा कि मुझे ज्यादातर लोगों से इसी तरह की प्रतिक्रियाएं मिलती हैं। वे ज्यादातर कहते हैं कि मैं बहुत सुंदर हूं या उन्होंने अपने जीवन में इतना सुंदर बस ड्राइवर नहीं देखा है। इसके अलावा, उन्हें कई महिलाओं से सकारात्मक टिप्पणियां भी मिलती हैं।

जोड़ी ने कहा कि जब मैंने नौकरी छोड़ी तो मुझे महसूस हुआ कि मुझे बस चलाने में बहुत दिलचस्पी थी। मैं हमेशा ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठा रहा और मुझे ड्राइव करना भी पसंद था। बस चलाना मेरे लिए सपने जैसा है। हालांकि मुझे बस ड्राइवर बनने के लिए बहुत सारे टेस्ट लेने पड़े। यह इतना आसान नहीं है जितना लोग सोचते हैं।

जोड़ी ने 21 साल की उम्र में बस के पीछे विज्ञापन देखा और उसके बाद उसने इस विज्ञापन के लिए आवेदन किया। वह अपने करियर की मदद से बस चालक की रूढ़ीवादी छवि को तोड़ना चाहती है। जोड़ी ने कहा कि मुझे अपनी नौकरी पर बहुत अधिक लड़कियां नहीं मिलती हैं और मैंने गैरेज में बहुत कम दोस्त बनाए हैं। आमतौर पर मैं अपना ड्यूटी कार्ड लेता हूं और फिर अपनी शिफ्ट के लिए निकल जाता हूं।

जोड़ी ने कहा कि मैंने इससे पहले कुछ वीडियो पोस्ट किए हैं, लेकिन उस दौरान मैं अपने काम की वर्दी में नहीं था लेकिन जब लोगों को पता चला कि मैं एक बस ड्राइवर हूं, तो मेरी फॉलोइंग बहुत बढ़ गई। मुझे अपनी नौकरी से प्यार है और मुझे उम्मीद है कि मैं चालीस साल बाद बस ड्राइवर के रूप में सेवानिवृत्त होऊंगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER