Telangana / मेरे मरने के बाद तुम सुखी रहना चाहती हो? आइसोलेशन से चिढ़ी सास ने बहू को जबरन गले लगा पॉजिटिव किया

Zoom News : Jun 03, 2021, 04:13 PM
Delhi: कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद एक महिला इतनी परेशान हुई कि उसने अजीबोगरीब कदम उठा लिया।  कोरोना पॉजिटिव महिला ने बहू को गले लगाकर उसे भी संक्रमित कर दिया। क्योंकि महिला इस बात से परेशान थी कि संक्रमित होने के बाद उससे कोई मिल जुल नहीं रहा था और उसे अकेले बंद कर दिया गया था। 

ये मामला तेलंगाना के सोमरीपेटा गांव का है। जहां कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई एक महिला को घर में ही आइसोलेट कर दिया गया। परिवार के लोगों ने उससे मिलता जुलना बंद कर दिया, क्योंकि दूसरे लोगों में भी संक्रमण फैलने का खतरा था। लेकिन इस बात से वो महिला इतनी नाराज हुई कि उसने अपनी बहू को जबरदस्ती गले लगा लिया और उसे भी कोरोना वायरस से संक्रमित कर दिया। 

बहू के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे सोमरीपेटा गांव के घर से बाहर निकाल दिया गया। मजबूरन बाद में उसकी बहन उसे राजन्ना सिरसिला जिले के थिम्मापुर गांव में उसके माता-पिता के घर ले गई। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार बहू ने बताया कि उसकी सास इस बात से परेशान थी कि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद परिवार में सभी ने उससे दूरी बना ली थी। 

उसने स्वास्थ्य अधिकारियों को बताया, "मेरी सास ने मुझे यह कहते हुए गले लगाया कि तुझे भी कोरोना संक्रमित होना चाहिए।" बहू ने कहा कि कोरोना संक्रमित उसकी सास को परिजनों से अलग-थलग रखा गया और उसे सबसे अलग दूसरी जगह पर भोजन दिया जाता। पोते-पोतियों को भी उनके करीब नहीं जाने दिया जाता था। यही सब बातें उन्हें परेशान कर रही थीं। 

आइसोलेशन से परेशान सास अपनी बहू को भी संक्रमित करना चाहती थी। सास ने परिवार वालों से कहा कि क्या मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते हो? यह कह कर उसने अपनी बहू को जबरन गले लगा लिया। जिससे बहू भी संक्रमित हो गई। उसका इलाज अभी चल रहा है। वह अपनी बहन के घर आइसोलेशन में है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER