Crime/Rajasthan / युवक पर चाकू से हमला,बिखरा खून ही खून...परिजन दहशत में

Zoom News : Jan 02, 2021, 02:37 PM
कोटा: शहर में चाकूबाजी (Fencing) की घटनाएं अब आम हो गई हैं. कोटा (Kota) शहर में एक और चाकूबाजी की घटना सामने आई, जिसमें घर में घुसकर ही युवक पर जानलेवा हमला (Deadly Attack) कर दिया. उसे गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां पर उसका उपचार जारी है.


पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि पीड़ित बयान देने की स्थिति में नहीं है, लेकिन यह हमला उसके जानकार ने ही किया है. इस मामले में पैसे के लेनदेन की बात भी सामने आ रही है.


पूरे घर में भी खून फैल गया:


जानकारी के अनुसार, महावीर नगर थाना (Mahavir Nagar Thana) इलाके के केशवपुरा में रहने वाले राहुल जैन (Rahul Jain) का धानमंडी गुमानपुरा निवासी सुशील जैन (Sushil Jain) से लेनदेन का विवाद चल रहा है. इस मामले में सुशील जैन पैसे की मांग लंबे समय से कर रहा था. आज इसी बात को लेकर वह राहुल जैन के घर पर आया और राहुल जैन पर हमला कर दिया. उसने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया. इससे राहुल जैन लहूलुहान हो गया. साथ ही पूरे घर में भी खून फैल गया. राहुल जैन के चिल्लाने की आवाज होने पर सुशील जैन मौके से ही फरार हो गया.


पुलिस ने शुरू की आरोपी की तलाश:


चिल्लाने की आवाज पर राहुल के परिजन बाहर आये, जिसके बाद घायल अवस्था में राहुल जैन के परिजन उसे लेकर झालावाड़ रोड स्थित निजी अस्पताल पहुंचे, जहां पर उसका उपचार शुरू हुआ. 


इसकी जानकारी मिलने पर पीड़ित के बयान लेने के लिए निजी अस्पताल पहुंची, लेकिन वह पर्चा बयान देने की स्थिति में नहीं था. ऐसे में पुलिस ने बयान नहीं लिए और उसके स्वस्थ होने का इंतजार कर रही है. हालांकि इस मामले में पैसे के लेन-देन की बात पीड़ित के परिजन स्वीकार रहे हैं. वहीं परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी सुशील जैन के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER