Viral News / ट्रेनिंग के लिए आई 15 साल की लड़की से 2 पुलिसवालों ने बनाए संबंध, इस कारण रेप के आरोप से बच जाएंगे

Zoom News : Jul 29, 2021, 05:57 PM
अमेरिका (America) के न्यूयॉर्क में चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां पुलिस के 2 अधिकारियों (New York Police Cops) ने ट्रेनिंग के लिए आई 15 साल की लड़की के साथ संबंध बनाया। मामला सामने आने के बाद दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है, लेकिन दोनों रेप के आरोप से बच सकते हैं।डेलीमेली की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूयॉर्क शहर पुलिस विभाग (New York City Police Department) ने दो अधिकारियों को 15 साल की लड़की के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में नौकरी से निकाल दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस की नौकरी से सस्पेंड होने के बावजूद दोनों पुलिस अधिकारी रेप के आरोप से बच सकते हैं, क्योंकि पीड़ित लड़की ने अभियोजकों (Prosecutors) के साथ सहयोग करने से इनकार कर दिया है।

अदालत में पेश दस्तावेजों के अनुसार, नाबालिग लड़की ने पुलिस अधिकारी सनद मुसल्लम के साथ कार में संबंध बनाए थे। इसके अलावा उसने पुलिस अधिकारी यासर शोहाती के साथ 2015-2016 की सर्दियों में उनके अपार्टमेंट में चार या पांच बार शारीरिक संबंध बनाए थे। 

रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग लड़की न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के प्रीसिंग एक्सप्लोरर प्रोग्राम का हिस्सा थी, जिसके तहत सामुदायिक संबंधों को मजबूत करने और कानून प्रवर्तन में करियर के परिचय के लिए 14 से 20 आयु वर्ग के युवाओं को शामिल किया गया था। लड़की साल 2015 से 2016 तक करीब एक साल तक डिपार्टमेंट से जुड़ी हुई थी। 

रिकॉर्ड के अनुसार, यासर शोहाती ने जनवरी 2005 में न्यूयॉर्क शहर पुलिस विभाग (New York City Police Department) ज्वाइन किया था, जबकि सनद मुसल्लम जुलाई 2008 में विभाग में शामिल हुए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER