केरल / एक नाबालिग लड़की के साथ 44 लोगों ने तीन साल तक बलात्कार किया, 20 हुए गिरफ्तार

Zoom News : Jan 22, 2021, 06:02 PM
केरल के मलप्पुरम में एक नाबालिग लड़की के साथ तीन साल तक बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ रिश्तेदारों सहित 44 लोगों ने तीन साल तक बलात्कार किया। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने इस मामले में 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह शर्मनाक मामला मलप्पुरम जिले के पांडिकाद पुलिस थाना क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता की शिकायत पर 44 लोगों के खिलाफ 32 मामले दर्ज किए गए हैं और उनमें से 20 को गिरफ्तार किया गया है।

17 वर्षीय पीड़िता को अब बाल कल्याण समिति के संरक्षण में रखा गया है। परामर्श सत्र के दौरान, पीड़िता ने निर्भया केंद्र के अधिकारियों को घटना सुनाई। उसने यौन शोषण और छेड़छाड़ की सभी घटनाओं का खुलासा वहां के काउंसलरों से किया।

पीड़िता ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। लड़की ने कहा कि 2016 और 2017 में कई बार उसका यौन शोषण किया गया। 13 साल की उम्र में उसका यौन उत्पीड़न किया गया।

उसे घटना के बाद बाल गृह भेज दिया गया। लगभग एक साल पहले उन्हें अपनी मां और भाई के साथ जाने की अनुमति दी गई थी। लड़की ने आरोप लगाया कि उसने तीन बार अपने रिश्तेदारों के हाथों यौन उत्पीड़न का सामना किया।

पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर मोहम्मद हनीफा ने पीटीआई को बताया कि बाल गृह से रिहा होने के बाद लड़की कुछ समय के लिए लापता हो गई और उसे पिछले दिसंबर में पलक्कड़ से बरामद किया गया था। इसके बाद उन्हें निर्भया सेंटर लाया गया। मलप्पुरम पुलिस के अनुसार, इस गंभीर मामले में 44 आरोपी हैं। जिसमें से 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बाकी के खिलाफ कार्रवाई चल रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER