विश्व / बेटी संग छुट्टी मनाने गईं महिला से 5 होटल स्टाफ ने किया रेप, वीडियो वॉट्सऐप ग्रुप में किया शेयर

AajTak : Dec 03, 2019, 07:26 PM
सोरेंटो | बेटी संग छुट्टी मनाने गईं एक महिला के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद आरोपियों ने घटना का वीडियो एक वॉट्सऐप ग्रुप में भी शेयर कर दिया था। ये मामला इटली के चर्चित शहर सोरेंटो की है। कोर्ट में चल रही सुनवाई के बाद पहली बार मामले से जुड़े फैक्टस सामने आए हैं।

ब्रिटेन के केन्ट की रहने वाली 50 साल की महिला के साथ गैंगरेप की घटना हॉलिडे के आखिरी दिन हुई थी। इटली के रहने वाले पाचों आरोपियों में कुछ होटल के स्टाफ थे और कुछ पूर्व स्टाफ। आरोपियों ने होटल में ही महिला को ड्रिंक परोसने के दौरान नशीला पदार्थ मिला दिया था।

पति की मौत के कुछ वक्त बाद महिला अपनी बेटी के साथ घूमने के लिए इटली गई थी। एक प्रॉसेक्यूटर ने इस मामले में पाचों आरोपियों के लिए 9-9 साल जेल की सजा की मांग की है।

प्रॉसेक्यूटर एन्टोनिओ बार्बा ने कोर्ट से कहा कि इस मामले में आरोपियों की सजा को एक उदाहरण के तौर पर पेश किया जाना चाहिए। डीएनए रिपोर्ट से भी घटना में आरोपियों के शामिल होने की पुष्टि हुई थी।

महिला एक पॉपुलर रिसोर्ट होटल एलिमुरी में रुकी थी जहां पर ये घटना हुई। महिला के फोन में 2 आरोपियों की फोटो थी जिससे उन्हें पकड़ने में मदद मिली। वहीं, आरोपियों ने रेप से इनकार किया है और ड्रग टेस्ट के रिजल्ट को गलत बताया है। इस मामले में अभी कोर्ट में सुनवाई जारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER