Cricket / रोहित-गिल सहित 5 भारतीय क्रिकेटर्स नए साल के दिन एक रेस्तरां में दिखे, हुआ विवाद

Zoom News : Jan 02, 2021, 06:08 PM
AUS: भारत के पांच क्रिकेटरों - रोहित शर्मा, शुभमन गिल, नवदीप सैनी, ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ के रेस्तरां के अंदर खाना खाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और बीसीसीआई ने जांच शुरू कर दी है। साथ ही, इन सभी पांच क्रिकेटरों को अलगाव में भेजा गया है। एक रेस्तरां के अंदर जाना सीए के जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा, 'बीसीसीआई और सीए ने एक वीडियो देखा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी मेलबर्न में नए साल के दिन रेस्तरां के अंदर देखे गए थे। किया गया। बयान के अनुसार, "बीसीसीआई और सीए इस मामले की जांच कर रहे हैं और यह देख रहे हैं कि क्या खिलाड़ियों का कदम जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन है या नहीं।"

बयान में कहा गया, 'ऑस्ट्रेलिया और भारतीय चिकित्सा टीम की सलाह पर इन सभी खिलाड़ियों को अलगाव में भेजा गया है। इसमें भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई टीमों के खिलाड़ियों को अलग करना शामिल है।

पांच क्रिकेटरों को मेलबोर्न में एक बीबीक्यू रेस्तरां के गुप्त रसोईघर में देखा जाता है, जबकि अनुमति केवल बाहर बैठकर खाने की होती है। खिलाड़ियों को बाहर जाने की अनुमति है, लेकिन वे रेस्तरां के बाहर रह सकते हैं।

द द मॉर्निंग के सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड और रेस्तरां के कर्मचारियों ने पुष्टि की है कि खिलाड़ियों ने रेस्तरां का दौरा किया और अंदर बैठ गए। बयान में कहा गया है, खिलाड़ियों को सख्त प्रोटोकॉल में प्रशिक्षित करने की अनुमति दी जाएगी।

नवदीप सिंह नामक एक भारतीय प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों के लिए $ 118.69 का बिल भुगतान किया है। उन्होंने खिलाड़ियों की खरीदारी की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

रेस्तरां में यह उल्लंघन बहुत गंभीर माना जाता है क्योंकि हाल ही में विक्टोरिया में कोविद -19 मामले बढ़ रहे हैं, जहां मेलबर्न है और सिडनी में जहां 7 जनवरी से टेस्ट मैच खेले जाने हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER