दरिंदगी की हुई हद पार / 9 लोगों ने 13 साल की बच्ची के साथ किया 3 दिन तक रेप, जिससे भी मदद मांगी, उसी ने उठाया फायदा

Zoom News : Jan 17, 2021, 09:42 AM
उमरिया। मध्य प्रदेश के उमरिया में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 13 साल की लड़की के 9 लोगों ने 3 दिन (उमरिया गैंगरेप) के लिए लगातार बलात्कार किया। पहले दो लोगों ने गैंगरेप किया और फिर दूसरे ने उसे अपना शिकार बनाया। बच्चे ने जो भी मदद मांगी, उसका फायदा उठाया। जब किशोरी अपने परिवार के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची, तो उसने स्थिति बताई, वह पुलिस से भी चौंक गई। पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक, लड़की के पिता जबलपुर में सरकारी नौकरी करते हैं। वह अपने पिता के साथ वहां पढ़ती है। यह 9 वीं की छात्रा तालाबंदी में मां उमरिया के पास आई थी। लड़की 11 जनवरी की दोपहर किशोरी नगर सब्जी मंडी गई थी। इस दौरान उसे यहां दो आरोपी राहुल कुशवाहा और आकाश सिंह मिले। दोनों उसे एक दुकान में ले गए और उसे एक मोबाइल नंबर का लालच दिया और फिर बारी के बहाने उसे बाइक पर साथ ले गए।

दोनों आरोपी राहुल कुशवाहा और आकाश सिंह शहर के साथ भारौला-छतान के जंगल में पहुंचे। यहां उसने बच्चे को धमकाया और दुष्कर्म किया। इसके बाद, उन्हें एनएच 43 किनारे ढाबे पर ले जाया गया। उसने रात में उसे वहां बंधक बनाकर रखा। यहां आरोपी आकाश और राहुल के अलावा ढाबा संचालक पारस सोनी और उसके साथियों मनु केवट, ओंकार राय, इतेन्द्र सिंह और रजनीश चौधरी ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद दोनों आरोपी उसे छतन बस्ती के जंगल में भी ले गए, जहां उसने उसके साथ दरिंदगी की।

जिसने मदद की गुहार लगाई उसने फायदा उठाया

पुलिस के अनुसार, बलात्कार के दूसरे दिन 12 जनवरी की सुबह लड़की ने आरोपी के साथ सबसे बड़े पिता को भेजने की गुहार लगाई। ट्रक चालक रोहित यादव के साथ आरोपी ने उसे ट्रक में बैठाया। रास्ते में इस ट्रक ड्राइवर ने भी लड़की के साथ बलात्कार किया। बाद में उन्हें विलायत कला-बड़वारा के पास टोल पॉइंट पर छोड़ा गया। यहां लड़की ने फिर से ट्रक ड्राइवर से वापस उमरिया आने के लिए लिफ्ट मांगी। उस ट्रक चालक की लाचारी का फायदा उठाकर लड़की के साथ बलात्कार भी किया। बाद में, वह उमरिया छोड़ कर भाग गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER