रांची / एक पिता ने अपने साढ़े तीन माह के दुधमुंहे बच्चे को पटक-पटककर मार डाला, फिर....

Zoom News : Mar 07, 2021, 07:20 AM
रांची के नागदी थाना क्षेत्र के केसरो गांव में एक पिता ने अपने साढ़े तीन महीने के बच्चे को पटक दिया। हत्यारोपी पिता घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। हत्यारोपी पिता की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच झगड़े का नुकसान मासूम को जान देकर चुकाना पड़ा। घटना के बाद नागदी थाना क्षेत्र में स्थित केसरो गांव के लोगों में शोक है। बच्ची की मां किरण उरांव ने कहा कि वह 5 साल पहले इटकी थाना क्षेत्र की रहने वाली रोपना उरांव के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। करीब एक साल पहले उसने आरोपी से शादी की थी। बेटे का जन्म साढ़े 3 महीने पहले घर में हुआ था। हर जगह खुशी थी, लेकिन नशे में पिता ने अपने मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया।

बच्चे के पिता अक्सर अपनी पत्नी को शराब के नशे में मारते थे। गुरुवार शाम को भी यही हुआ। रोपना नशे में धुत होकर घर आया और अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा और फिर रात में करीब 11:30 बजे अचानक बच्चे को गोद से छीन लिया और खेत में ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को फोन किया और उसे बच्चे को ले जाने के लिए कहा और जब वह अपने बच्चे को लेने गई तो उसने उसके साथ मारपीट भी की।

हत्यारे पिता की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं, बच्चे की हत्या के बाद, किरण ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी जब किरण ने इस घटना का जिक्र किसी से किया और बच निकली। हालांकि, ग्रामीणों को घटना के बारे में पता चला जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER