विशेष / एक ऐसा रेस्टोरेंट, जहां इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड करने वालों को मुफ्त में मिलता है खाना

AMAR UJALA : Dec 06, 2019, 03:12 PM
मिलान | आपने ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में तो सुना होगा, जहां प्लास्टिक देने पर मुफ्त में खाना मिलता हो, लेकिन क्या कभी ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में सुना है, जहां इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड करने पर मुफ्त में खाना मिलता हो? जी हां, इटली के मिलान शहर में ऐसा ही एक रेस्टोरेंट है, जिसका नाम है 'दिस इज नॉट अ सुशी बार'। 

यह रेस्टोरेंट एक जापानी रेस्टोरेंट है, जिसे मैटियो और तोमासो पिट्टरेल्लो नाम के दो भाईयों ने मिलकर खोला है। पिछले साल खुले इस रेस्टोरेंट में 'इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड करो और खाना खाओ' वाला हिसाब-किताब चलता है। 

इस रेस्टोरेंट में आपको मुफ्त का खाना खाने के लिए पहले एक प्लेट खाना ऑर्डर करना पड़ेगा और उसके बाद उस खाने की और रेस्टोरेंट की एक तस्वीर #Thisisnotasushibar हैशटैग के साथ इंस्टाग्राम पर अपलोड करनी होगी। 

दरअसल, इंस्टाग्राम पर आपके कितने फॉलोवर्स हैं, उसी के आधार पर रेस्टोरेंट आपको अगली डिश मुफ्त में देगा। अगर आपने खाने और रेस्टोरेंट की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और आपके 1000 से 5000 के बीच फॉलोवर्स हैं तो आपको एक प्लेट सुशी या साशिमी मुफ्त में मिलेगा। 

अगर इंस्टाग्राम पर आपके 5000 से 10,000 फॉलोवर्स हैं तो दो प्लेट, 50 हजार फॉलोवर्स हैं तो चार प्लेट और अगर एक लाख फॉलोवर्स हैं तो आठ प्लेट खाना आप मुफ्त में खा सकते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER