बॉलीवुड / 'डियर जिंदगी' के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ रोमांस करेंगे शाहरुख खान-आलिया भट्ट

News18 : Mar 28, 2020, 02:45 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लंबे समय से फिल्‍मों से दूर हैं। उनके फैंस उनकी अगली फिल्‍म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच कई बार उनकी अगली फिल्‍म के बारे में चर्चाएं हो रही है। शाहरुख खान ने आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' की थी जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिकाओं में थीं। यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी और इसके बाद शाहरुख ने फिल्मों से लंबा ब्रेक ले लिया। जीरो के बाद से उनके फैन्स नई फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से शाहरुख खान की वापसी को लेकर कई तरह के अटकलें लगाई जा रही हो लेकिन उन्होंने कभी भी इन पर अपनी तरफ से पक्की मुहर नहीं लगाई है।

'फिल्मफेयर' की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट की मानें तो डियर जिंदगी के बाद शाहरुख खान की अगली फिल्म में उनके साथ एक बार फिर आलिया भट्ट नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म में काम कर सकते हैं, जिन्होंने रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की पिछली फिल्म 'वॉर' का डायरेक्शन किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

आलिया भट्ट और शाहरुख खान फिल्म 'डियर जिंदगी' में साथ दिखाई दिए थे। ये फिल्म दर्शकों काफी पसंद आई थी। बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट और शाहरुख खान की केमेस्ट्री उनके चाहनेवालों को अच्छी लगी थी। गौरी शिंदे के डायरेक्शन में बनी 'डियर जिंदगी' को क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया था ।

कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड  में सारी फिल्मों की रिलीज और शूटिंग रुकी हुई हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया इस समय अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी काम कर रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER