बॉलीवुड / कार्तिक आर्यन के बाद विक्‍की कौशल ने PM-Cares फंड में डोनेट किए इतने करोड़

News18 : Mar 31, 2020, 01:40 PM
मुंबई: पिछले साल अपनी फिल्‍म 'उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक' के लिए अपना पहला राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जीत चुके एक्‍टर विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) ने कोरोना से चल रही जंग में मदद के हाथ बढ़ाए हैं। विक्‍की कौशल ने पीएम-केयर्स (PM-Cares) फंड में 1 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं। बता दें कि एक दिन पहले बॉलीवुड हीरो कार्तिक आर्यन ने भी पीएम केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपये डोनेट किए थे। बॉलीवुड सितारे लगातार इस फंड में डोनेट कर रहे हैं। जहां कुछ सितारे अपने दान की घोषणा कर रहे हैं तो वहीं कुछ स्‍टार्स ने इस बात को गुप्‍त ही रखा है।

View this post on Instagram

🙏🙏🙏

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

विक्‍की कौशल ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपना बयान शेयर किया, जिसमें लिखा है, 'मैं इतना भाग्‍यशाली हूं कि इस समय अपने परिवार के साथ सुरक्षित बैठा हूं लेकिन कई लोगों के पास ये अवसर नहीं है। इस कष्‍ट के समय में मैं पीएम-केयर्स फंड और महाराष्‍ट्र चीफ मिनिस्‍टर रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपये का डोनेशन देता हूं। इस समय में हम सब साथ हैं और हम सब एक साथ इससे उबर जाएंगे। आइए देश के भविष्‍य को स्‍वस्‍थ्‍य और ताकतवर बनाने के लिए मिलकर अपना सहयोग दें।'

बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारें लगातार कोरोना वायरस की इस जंग में अपना सहयोग दे रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने विदेश में रहकर भी भारत में चल रहे कोरोना वायरस के भयानक दौर को रोकने में अपनी मदद के हाथ बढ़ाए हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर PM-Cares फंड में डोनेट किया है। हालांकि प्रियंका ने कितनी रकम दी है, इस बात की घोषणा उन्‍होंने नहीं की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER