हैवानियत की सारी हदें पार / 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद दरिंदे ने बच्ची के प्राइवट पार्ट पहुंचाया नुकसान, अस्पताल में भर्ती

Zoom News : Mar 18, 2021, 08:42 AM
पंजाब के कपूरथला में, मामले ने दिल्ली के निर्भया कंद को जन्म दिया है। एक सात साल की लड़की के साथ बलात्कार के बाद, उत्पीड़न की सभी सीमा पार हो गई थी। डारिंडे को बच्चे के विशेषाधिकारित हिस्से को बहुत नुकसान पहुंचा है। बच्चे को मंगलवार सुबह अमृतसर के मेडिकल कॉलेज में संचालित किया गया था और अपने जीवन को बचाने में मुश्किल थी। बच्चे की हालत अब स्थिर हो रही है। उसी समय, पिता के पिता कहते हैं कि वह इस उत्पीड़न को कभी नहीं भूलेंगे। अब उसका बच्चा सामान्य बच्चों की तरह नहीं बढ़ेगा।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी को पकड़ा है और इसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में 376, 307 और 4 पॉस्को अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया है। सोमवार दोपहर को कपूरथला सुल्तानपुर लोढ़ी मार्ग पर, 26 वर्षीय डारिंदे, जो हुसैनपुर गांव में झुग्गी में रहते थे, ने 7 वर्षीय लड़की से बलात्कार किया। इतना ही नहीं, आरोपी ने बलात्कार के बाद बच्चे के निजी हिस्से को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। उस समय आरोपी ने दुर्व्यवहार किया, बच्चे के माता-पिता काम पर गए। आरोपी ने 7 वर्षीय लड़की को बिस्कुट के लिए लालच दिया।

जब बच्चे के माता-पिता काम से लौट आए, तो उसने देखा कि बच्चा घर पर नहीं है। फिर उसे खोजने की कोशिश की और वह एक स्लम में एक स्लम में फंस गया था। उसने तुरंत बच्चे को उठाया और अस्पताल गया। दूसरी तरफ, पुलिस स्टेशन सुल्तानपुर लोढ़ी की पुलिस और एसएसपी कनवादीप कौर स्वयं सिविल अस्पताल पहुंची और घर गए।

बच्चे की गंभीर स्थिति को देखते हुए, डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज ऑफ अमृतसर को संदर्भित किया। इस घटना का गहरा प्रभाव बच्चे के माता-पिता पर रहा है। वे कहते हैं कि बच्चे का जीवन बच गया है। लेकिन वह साधारण लड़कियों की तरह नहीं रह पाएगा। निजी हिस्से के मुद्रित हिस्से के कारण, उसका बच्चा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। इतना बोलकर उसने रोना शुरू कर दिया।

इस मामले में, डीएसपी सरवान सिंह फोर्स ने कहा कि बच्चे के पिता ने अपने बयान में कहा कि वे लोग बहुत गरीब हैं, रेलवे स्टेशन हुसैनपुर की झुग्गी में रहते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं। उनके पास तीन लड़कियां और दो लड़के हैं। उनकी सबसे छोटी बेटी 7 साल की थी, जिसे आरोपी बिस्कुट देने के बहाने के साथ उसके साथ लिया गया था।

जहां आरोपी ने बच्चे के साथ बलात्कार किया और बाद में बच्चे को निजी हिस्से में मारा। इसके अलावा, डीएसपी सरवान सिंह फोर्स ने कहा कि पुलिस के पिता के बयान के दोषी के खिलाफ मामला पुलिस की तरफ से धारा 376,307.4 के तहत एक मामला दर्ज कराया है। आरोपी को अदालत में रिमांड करने के लिए कहा जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER