बॉलीवुड / चाणक्य के लिए गंजे होंगे अजय देवगन, लॉकडाउन खत्म होते ही शुरू होगा काम!

AajTak : Apr 16, 2020, 12:55 PM
कोरोना वायरस के चलते भले ही हिंदी सिनेमा अभी मुश्किल दौर से गुजर रहा है लेकिन फिल्ममेकर्स लगातार चीजों को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जो कि जल्द ही फिल्म भुज में काम करते नजर आएंगे उनके पास अभी एक और प्रोजेक्ट है जिसे लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म का नाम है चाणक्य और इस कमाल की पीरियड ड्रामा फिल्म में अजय देवगन चाणक्य का किरदार निभाते नजर आएंगे।

अजय देवगन ने इस फिल्म के लिए तैयारी करनी शुरू कर दी है और संभव है कि वह जल्द ही इस फिल्म के लिए अपना सिर शेव करा लें। चाणक्य की शिक्षाओं को देश पिछले कई दशकों से पढ़ता आ रहा है और क्योंकि उन पर कई टीवी शोज बन चुके हैं इसलिए लोगों के जहन में चाणक्य की छवि साफ है। मस्तक पर चंदन, गेरुआ वस्त्र और गंजे सिर पर पीछे की ओर एक लंबी शिखा। इस लुक में अजय को देखने के लिए फैन्स बेताब हैं।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय ने इस बारे में प्लानिंग शुरू भी कर दी है। निर्देशक नीरज पांडे ने इस बारे में कहा है कि उन्हें किरदार के लिए बिलकुल वैसा ही लुक लेना होगा। उन्होंने कहा, "बहुत आसान है, सचमुच। हम एक पीरियड ड्रामा फिल्म करने जा रहे हैं और अजय को वैसा ही लुक रखना होगा।" जानकारी के मुताबिक जब कोरोना वायरस ने भारत पर हमला किया उस वक्त ये फिल्म अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में थी।

जल्द शुरू होगा आगे का काम

मेकर्स अब इस बात का इंतजार कर रहे हैं जब लॉकडाउन खत्म होगा और हालात बेहतर होंगे। क्योंकि उसके बाद ही फिल्म की आगे की प्लानिंग और इस पर किए जाने वाले बाकी जरूरी काम किए जा सकेंगे। बता दें कि अजय देवगन की पिछली फिल्म तानाजी - द अनसंग वॉरियर थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER