Cricket / ऐतिहासिक जीत के बाद भारत में अजिंक्य रहाणे का जोरदार स्वागत, गाजे-बाजे से पहुंचे घर, देखें VIDEO

Zoom News : Jan 21, 2021, 03:14 PM
Cricket: अजिंक्य रहाणे की अगुआई में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के अधिकतर सदस्य गुरुवार को स्वदेश पहुंच गए। रहाणे, मुख्य कोच रवि शास्त्री, स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ मुंबई पहुंचे। ब्रिस्बेन टेस्ट के नायक ऋषभ पंत तड़के दिल्ली पहुंचे।

कार्यवाहक कप्तान रहाणे के मुंबई लौटने पर उनका भव्य स्वागत किया गया। क्रिकेट प्रशंसक अपने नायक का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में जुटे। विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रहाणे की इतिहास रचने वाली कप्तानी इन दिनों चर्चा का विषय है। 

सोशल मीडिया पर अजिंक्य रहाणे के स्वागत का वीडियो वायरल हो गया है। रहाणे अपनी पत्नी राधिका और नन्ही आर्या के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान ढोल बज रहे हैं। वीडियो में प्रशंसक अपने हीरो के घर पहुंचने का जश्न मनाते दिख रहे हैं।    

तेज गेंदबाज टी नटराजन बेंगलुरू गए, जहां से वह तमिलनाडु में अपने गांव सलेम जाएंगे। चेन्नई के रहने वाले अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, युवा आलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर और गेंदबाजी कोच भरत अरुण अभी दुबई में हैं और उनके शुक्रवार की सुबह स्वदेश पहुंचने की संभावना है।

कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद भारत ने मंगलवार को ब्रिस्बेन में चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर सीरीज 2-1 से जीती।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER