बॉलीवुड / रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग फोटो हुई LEAK, जानें सच

Zoom News : Apr 02, 2022, 09:56 PM
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। एक ओर जहां दोनों सेलेब्स पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) में साथ नजर आएंगे तो वहीं दूसरी ओर दोनों की शादी को लेकर भी खबरों का बाजार गर्म है। इस बीच सोशल मीडिया पर रणबीर- आलिया की वेडिंग फोटो वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कपल ने सीक्रेट वेडिंग कर रही है। लेकिन हम आपको बताते हैं इसका पूरा सच।

रणबीर- आलिया की शादी

दरअसल सोशल मीडिया पर वेडिंग वॉक नाम के इंस्टाग्राम पेज पर रणबीर - आलिया की वेडिंग फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों वरमाला डालते पोज में दिख रहे हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा गया, 'इंतजार आखिर खत्म हुआ। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी कर ली और हम उनकी बाकी तस्वीरों को देखने के लिए बेताब हैं। वहीं मेरे दोस्त ने कहा कि आज की तारीख देख लेना। हैप्पी अप्रैल फूल डे।'

क्या है सच्चाई

इस फोटो के कैप्शन से साफ हो गया है कि रणबीर- आलिया ने शादी नहीं की है, और ये सिर्फ एक प्रैंक था और अप्रैल फूल बनाया गया था फैन्स को। बता दें कि ये तस्वीर फोटोशॉप्ड है, और ये रणबीर- आलिया की असली वेडिंग फोटो नहीं है। कमेंट सेक्शन में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया है कि काश ये सच होता। वहीं कई का कहना है कि वो रालिया की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अप्रैल में हो सकती है सगाई

बता दें कि फैन्स को रणबीर- आलिया की शादी का इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक कपल की शादी हो चुकी होती, लेकिन कोविड काल और वर्क कमिटमेंट्स की वजह से दोनों शादी नहीं कर पाए। वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और आलिया अप्रैल में शादी कर सकते हैं, वहीं दिसंबर में कपल शादी करेगा। जानकारी के मुताबिक अप्रैल में शादी करना आलिया-रणबीर के लिए थोड़ा जल्दी हो जाएगा। इसके साथ ही पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और आलिया, कपूर परिवार के पुश्तैनी घर में शादी करेंगे। रणबीर ने खुद इस जगह को फाइनल किया है। क्योंकि रणबीर कपूर अपने दादा कृष्णा राज कपूर के काफी करीब थे। वहीं ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी भी इसी घर में हुई थी। यही वजह है कि रणबीर चेम्बुर के घर में आलिया भट्ट से शादी करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया की शादी में 450 लोग शामिल होंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER